साहो की शूटिंग खत्म होने के बाद शादी के बंधन में बंधेंगे प्रभास, एक्टर के मामा ने किया कन्फर्म

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘बाहुबली’ से दर्शकों का दिल जीत चुके प्रभास की फैन फॉलोइंग के बारे में तो हम सभी जानते ही हैं. ‘बाहुबली’ के बाद से मानों प्रभास की लाइफ ही बदल गई. प्रभास जहां पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पसंदीदा एक्टर थे. वहीं ‘बाहुबली’ के बाद वे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के भी चहिते एक्टर बन चुके हैं. इस फिल्म के बाद से प्रभास को कई हिंदी फिल्मों के ऑफर मिले थे जिसके बाद प्रभास ने ‘साहो’ फिल्म साइन की.

यह प्रभास की पहली हिंदी फिल्म होगी. इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बात करें फिल्म के किरदारों की तो प्रभास फिल्म में एक जासूस के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का पहला लुक प्रभास के जन्मदिन पर ही शेयर किया गया था. प्रभास की फैन फॉलोइंग लड़कियों के बीच बहुत है और अब जल्द ही प्रभास लाखों लड़कियों का दिल तोड़ने वाले हैं. जी हां, ‘साहो’ फिल्म की शूटिंग के बाद प्रभास शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

प्रभास की शादी से जुड़ी यह जानकारी उनके मामा कृष्णनम राजू ने ही शेयर की है. उन्होंने कहा है कि, ‘अपनी फिल्म ‘साहो’ को पूरा करते ही प्रभास शादी कर लेंगे.’ प्रभास की शादी के अलावा अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. सोचने वाली बात तो यह है कि आखिर प्रभास किसके साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

बता दें कि प्रभास का नाम इन दिनों ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जा रहा है. वैसे इन दोनों ने अभी तक अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन दोनों के अफेयर के चर्चे जोरों पर हैं. एक बार पहले ही अपने अफेयर कि ख़बरों को लेकर प्रभास यह साफ कर चुके हैं कि वो अपनी निजी जिंदगी को सार्वजनिक करने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं हैं.

वैसे प्रभास अनुष्का की जोड़ी को ‘बाहुबली’ में खूब पसंद किया गया था तो बेशक इनके फैंस इन्हें रियल लाइफ में भी एक साथ देखकर खुश होंगे. अब आख़िरकार प्रभास किसके साथ शादी के बंधन में बंधते हैं यह तो ‘साहो’ शूटिंग खत्म होने के बाद ही पता चल पाएगा.

Published by Chanchala Verma on 23 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles