खूबसूरती के मामले में आज भी टॉप पर हैं धक-धक गर्ल, ट्रेलर लॉन्च पर दिखा ग्लैमरस अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित लंबे समय के बाद किसी फिल्म में नजर आने वाली हैं. माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में माधुरी दीक्षित को देखकर नहीं लग रहा है कि वे 51 साल की हो चुकी हैं. यही नहीं अपना ऐसा ही ग्लैमरस अंदाज माधुरी ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी दिखाया है.

ट्रेलर लॉन्च के दौरान माधुरी यलो कलर के टॉप के साथ व्हाइट कलर का ट्राउज़र पहने नजर आईं. माधुरी इस फोटो में खूबसूरत लग रही थीं. इस दौरान माधुरी के साथ फिल्म की पूरी टीम भी नजर आ रही थीं. बता दें फिल्म में माधुरी के साथ अनिल कपूर, अजय देवगन, जॉनी लीवर, रितेश देशमुख, अरशद वारसी भी नजर आने वाले हैं.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान माधुरी के साथ अनिल कपूर, जॉनी लीवर, अजय देवगन फिल्म मेकर्स नजर आ रहे थे. ट्रेलर लॉन्च के दौरान के फोटोज देखने के बाद तो यही कहा जा सकता है कि माधुरी दीक्षित आज की एक्ट्रेसेस को टफ कॉम्पिटिशन दे रही हैं.

इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित गुजराती कपल के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है. यह भी बता दें कि दोनों इससे पहले इंद्र कुमार के साथ उनकी फिल्म ‘बेटा’ के लिए भी काम कर चुके हैं. यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी. जिसके बाद अब माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी करीब 26 साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं.

बात करें फिल्म ‘टोटल धमाल की तो यह ‘धमाल’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. यह कॉमेडी फिल्म होगी. वहीं ट्रेलर देखने से यह समझ आया है कि फिल्म की सारी कहानी 50 करोड़ रुपए के इर्द-गिर्द घूमती है. जिसे पाने के लिए सभी लोग भागमभाग करते हैं और सभी एक्टर्स का यही सफर आपको खूब हंसाएगा.

फिल्म की रिलीज़ डेट 22 फरवरी तय की गई है. अब देखना यह है कि पिछली फिल्मों की तरह यह फिल्म कितना धमाल मचा पाती है.

Published by Chanchala Verma on 23 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles