मैगज़ीन शूट के लिए साथ आए आलिया और करण, तो वहीं विक्की कौशल ने दिखाया अपना कूल अवतार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने कईं फिल्मों में बेहतरीन काम किया है. हर कोई उनका दीवाना है. फिल्मों के साथ-साथ वह अपने रिलेशन को लेकर भी काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. बॉलीवुड में उन्हें इस स्थान पर पहुंचाने का श्रेय डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर को ही जाता है. साल 2012 में वह करण जौहर ही थे जिनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से आलिया ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

हाल ही में आलिया और करण ने एक कदम आगे बढ़कर अपनी फैशनेबल साइड को दिखाया है. करण और आलिया ने एल इंडिया मैगज़ीन के फरवरी के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है. जो कि बेहद सुन्दर लग रहा है. इसके साथ ही करण अपने ट्विन बच्चों का दूसरा जन्मदिन भी मना रहे हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह कवर फोटो शेयर किया है. दोनों इसमें काफी शानदार लग रहे हैं.

करण ने आलिया के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मेरी बेबी गर्ल के साथ मेरी बेबी के जन्मदिन पर.’ मैगज़ीन के कवर में आप आलिया को लुइ वुटोन की ड्रेस में देख सकते हैं तो वहीं करण ने गौरव गुप्ता की बनाई आइस-ब्लू जैकेट पहनी हुई है. दोनों इसमें काफी क्यूट लग रहे हैं. दोनों हमेशा से ही अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. आलिया भी करण को अपना अच्छा दोस्त मानती हैं.

वहीं इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गली बॉय को लेकर भी सुर्ख़ियों में है. फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं. यह दोनों स्टार्स पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने सभी दर्शकों को पसंद आ रहे हैं. वहीं इसके बाद अलिया करण जौहर की फिल्म तख़्त में भी नजर आने वाली हैं. जो एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी.

View this post on Instagram

Okay then!!!… @mensxpofficial #FebCover 😇

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

वहीं दूसरी ओर एक के बाद एक फिल्मों में अपनी धांसू परफॉरमेंस देने वाले विक्की कौशल को भी मेंस एक्सपी मैगज़ीन के कवर पर देखा गया. जिसमें उनका हैण्डसम लुक सामने आया. मैगज़ीन के कवर को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. जिसमें उनका बेहद कूल अवतार सामने आया हैं.

Published by Yash Sharma on 08 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles