स्मार्टफोन्स के बाद अब शूज की दुनिया में भी Xiaomi का जलवा, लॉन्च किए Mi Mens Sports Shoes 2

Get Daily Updates In Email

शाओमी कंपनी के सभी प्रोडक्ट्स लोगों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं. हर दूसरे इंसान के पास हमें शाओमी का कोई न कोई गैजेट देखने को मिल ही जाता है. शाओमी के प्रोडक्ट्स की क्वालिटी, उसकी सर्विस और कम दाम की वजह से इसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं. लेकिन अब कंपनी ने एक ऐसा प्रोडक्ट लॉन्च किया है जिसे ख़रीदे बिना आप नहीं रह सकेंगे. बता दें चीन की कंपनी शाओमी ने मोबाइल्स के बाद Mi Men’s Sports Shoes 2 लॉन्च किया है.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले शाओमी ने एक टीजर रिलीज़ किया था जिसमें यह दिखाया गया था कि शाओमी कंपनी जल्द ही स्मार्ट शूज को भारत में लॉन्च करने वाली है. जिसके बाद अब कंपनी ने यह फुटवेयर भारत में लॉन्च भी कर दिए हैं. यह भी बता दें कि यह सबसे पहले कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर अवेलेबल हैं.

बात करें इन शूज की तो कंपनी इसे लेकर यह दावा कर रही है कि इन शूज़ को 5-इन-1 यूनि-मोल्डिंग तकनीक से तैयार किया गया है. यही नहीं इन्हें तैयार करने में 5 तरह के मटेरियल का यूज किया गया है. जिसकी वजह से यह शूज शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट हैं. Mi Men’s Sports Shoes 2 को बनाने के लिए सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल, टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच और पीयू सपोर्टिंग लेयर का यूज किया गया है.

बात करें इनकी कीमत की तो कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म पर इन शूज की कीमत 2,499 रूपए बताई गई है. फिलहाल Mi Men’s Sports Shoes 2 में ब्लैक, ग्रे और ब्लू कलर ही बनाया गया है. इन शूज़ की डिलीवरी 15 मार्च से शुरू हो जाएगी.

भारत में Mi Men’s Sports Shoes 2 की कीमत 2,999 रूपए तय की गई है. शूज की 632 यूनिट बेची जा चुकी है. जिससे कंपनी का करीबन 12 प्रतिशत लक्ष्य पूरा हो चुका है. शूज की क्राउडफंडिंग लिस्टिंग केवल 10 दिनों तक ही लाइव रहेगी.

शूज को लेकर Xiaomi कंपनी का कहना है कि, ’10-फिशबोन स्ट्रक्चर ऑर्क सपोर्ट के दौरान इंप्रूव बैलेंस, आरामदायक कूशनिंग और अकस्माती स्प्रेन के खतरे को कम करता है’. कंपनी का यह भी कहना है कि, ‘यह शूज़ अल्ट्रा-कंफर्टेबल हैं. Mi Men’s Sports Shoes 2 को ब्रीथेबल मेश फैब्रिक से तैयार किया गया है, इसी कारण आप चाहें तो इन्हें आसानी से धो भी सकते हैं.’

Published by Chanchala Verma on 08 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles