खूबसूरत उपहार और जीवनभर साथ निभाने के वादे के साथ शुरू करें अपने साथी के साथ प्रॉमिस का सफ़र

Get Daily Updates In Email

वैलेंटाइन वीक में 11 फरवरी का दिन बेहद खास है क्योंकि आज प्रॉमिस डे है. वैलेंटाइन वीक के दौरान हर कोई एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करता है. लेकिन यही एक दिन ऐसा होता है जब लोग वादा करते हैं कि वह एक-दूसरे का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे. यही वह दिन होता है जब प्यार में दो लोग एक-दूसरे से अपने रिश्ते में उम्र भर प्यार बनाए रखने के वादे करते हैं.

सभी जानते हैं कि एक हेल्दी और खुशहाल रिश्ता प्यार और भरोसे पर टिका होता है. किसी भी रिश्ते में प्यार बनाए रखने के लिए पार्टनर पर भरोसा और उनकी भावनाओं की इज्जत करना बेहद जरूरी है. इस खास दिन के लिए साधारण दुकानों और गिफ्ट गैलरी आदि पर जिदंगीभर वादा निभाने का संदेश देने वाले उपहार और ग्रीटिंग कार्ड सजाए गए हैं. साथ ही आप अपने पार्टनर के लिए कुछ स्पेशल गिफ्ट भी उनके लिए तैयार कर सकते हैं

इस मौके पर कई सारे हिंदी और अंग्रेजी के कोट्स के जरिए भी आप अपने पार्टनर को प्रॉमिस डे सन्देश भेज सकते हैं. इस मौके पर यदि आप अपने पार्टनर से दूर से तो भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पार्टनर तक प्रॉमिस डे के मैसेज और ढेरों शुभकानाएं भेज सकते हैं. हर बात को जुबान से बयान करना मुश्किल होता है परन्तु इसका मतलब यह नहीं की आपके मन की बात आपके मन तक ही रह जाए. ऐसे में आप कुछ लिखे हुए शब्दों का सहरा ले सकते हैं.

साथ ही इस प्रॉमिस डे आप अपने पार्टनर से कई तरह के वादा भी कर सकते हैं. तो इस प्रॉमिस डे अपने पार्टनर से प्रॉमिस करें कि आप अपने रिश्ते को सबसे ज्यादा प्राथमिकता देंगे. अपने पार्टनर से कितना प्यार करते हैं उन्हें किसी ना किसी तरह इस बात का एहसास कराते रहेंगे. इस प्रॉमिस डे अपने पार्टनर से प्रॉमिस करें कि आप कभी नहीं बदलेंगे.

जीवन में कैसी भी परिस्थिति आ जाए लेकिन आप अपने पार्टनर का साथ कभी नहीं छोड़ेंगे, बल्कि हमेशा उनको सपोर्ट करेंगे.सिर्फ खुशी के पलों में ही नहीं, बल्कि दुख के पलों में पार्टनर का सहारा बनने का प्रॉमिस करें.

Published by Yash Sharma on 11 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles