इस लड़की का बॉयफ्रेंड बनने के लिए दादा ने रखीं 10 अजीब शर्तें, लोगों को पसंद आ रहे नियम

Get Daily Updates In Email

इन दिनों सोशल पर एक लड़की काफी चर्चा का बिषय बनी हुई है. दरअसल ट्विटर पर एक लड़की ने ऐसी पोस्ट की है कि लड़की की इस पोस्ट की चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है. बता दें कि 21 वर्षीय एमी मैक्ह्यू ने ट्विटर पर अपने दादा के वाट्सऐप चैट का प्रिंट शॉट शेयर किया है. जिसके बाद मैक्ह्यू चर्चा में आ गई हैं. मैक्ह्यू ने ट्विटर पर जो चेट का प्रिंट शॉट शेयर किया है. उसमे आप 10 रुल दिए गए हैं. यह 10 रुल उनके दादा के द्वारा बनाए गए हैं. अगर कोई लड़का उनकी पोती को गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है तो उसमें ये 10 खासियत होनी चाहिए?

मैक्ह्यू के दादा के अनुसार सबसे पहले तो लड़का रोमन कैथॉलिक होना चाहिए. दूसरी बात वो सेल्टिक फुटबॉल क्लब को सपोर्ट करता हो, तीसरी बात वह लड़का काम भी करता हो,वो मुझे पसंद आना चाहिए, मुझे वो पसंद आना चाहिए, अमीर होना चाहिए, जब वो तुम्हारे साथ रिलेशन में हो तो किसी ओर लड़की की तरफ न देखे, दयालू होना चाहिए, उसके पास कार होना चाहिए, और मैक्ह्यू के दादा का आखिरी रूल है वो जब मेरे साथ होगा. उसे मेरे बिल पे करने होंगे. तो यह थीं वो 10 बातें जो मैक्ह्यू के दादा के अनुसार एक बॉयफ्रेंड में होनी चाहिए.

खास बात तो यह भी है कि, 10 रूल बताने के बाद दादा ने आखिर में लिखा- ‘अभी सिर्फ इतना ही ठीक है.’ जबकि इस बारे में मैक्ह्यू ने कहा- ‘मेरे दादा हमेशा मेरे साथ रहते हैं और मेरे लिए काफी प्रोटेक्टिड रहते हैं. वो मेरे साथ रोज 10 मिनट वॉक करने जाते हैं. वो मेरे बारे में सबकुछ जानते हैं.’ ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बताते हुए मैक्ह्यू ने कहा- ‘मैं सिर्फ ऐसे शख्स को चाहती हूं, जो हमेशा खुश रहता हो और मुझे खूब हंसा सके. मुझे और कुछ नहीं चाहिए.’मैक्ह्यू की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर बेहद पसंद की जा रही है. हर कोई उनके दादा के यह रूल पढ़कर हैरान है. सोशल मीडिया यूजर्स मैक्ह्यू की इस पोस्ट पर फनी-फनी कमेन्ट कर रहे हैं.

Published by Lakhan Sen on 23 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles