जिमिंग के साथ डाइट का भी विशेष ध्यान रखते हैं टाइगर, खाने में लेते हैं उबली सब्जियां और अंडे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर और सुपर डांसर टाइगर श्रॉफ अपने गुड लुक्स और फिट बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं. 29 वर्षीय एक्टर अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए कई घंटों तक जिम में पसीना बहाते हैं. जिम में पसीना बहाने के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ अपनी डाइट का भी खूब ध्यान देते हैं. वह खाने में डेली आठ अंडे के साथ-साथ चिकन और फिश भी खाते हैं.

बात जिम में पसीना बहाने की हो या फिर बैलेंस डाइट की… टाइगर हर काम पूरे शेड्यूल के साथ करते हैं. खाने में जहां टाइगर डेली 8 अंडों से लेकर चिकन और फिश खाते हैं. वहीं जिम में 190 किलो तक वजन भी उठाते हैं. इसके अलावा वह स्नैक्स में ड्राय फ्रूट्स भी खाते हैं. टाइगर लंच में ब्राउन राइस चिकन और फिश भी खाते हैं.

View this post on Instagram

Cheat day pump 🍕🍨 #pizzaandicecream #doesmegood 🐒

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर इसके साथ ही लंच में उबली हुई सब्जियां भी खाते हैं. लंच के बाद स्नैक्स में वह जिम के बाद प्रोटीन शेक पीते हैं. वहीं डिनर में टाइगर श्रॉफ फिश, हरी फली या ब्रोकली खाते हैं. टाइगर श्रॉफ फिट रहने के लिए एक्सरसाइज, हेल्दी डाइट को तो फॉलो करते ही हैं साथ में वह बुरी चीजों की लत से भी दूर रहते हैं.

View this post on Instagram

#DabbooRatnaniCalendar 😊🏖 @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इतना ही नहीं टाइगर श्रॉफ आमिर खान को ट्रेनिंग दे चुके हैं. फिल्म ‘धूम-3’ की शूटिंग के दौरान टाइगर ने आमिर को बॉडी बनवाने में हेल्प की थी. बता दें ‘हीरोपंती’ से डेब्यू करने से पहले टाइगर ने 3 साल तक फेल्क्जिबिलिटी एंड मोशन की ट्रेनिंग ली थी. उन्होंने नेशनल लेवल जिमनास्ट जिले सिंह मवई से ट्रेनिंग ली थी.

टाइगर ने मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग ली है. बॉलीवुड फैमिली से ताल्लुख रखने के बावजूद बचपन से ही टाइगर को स्पोर्ट्स और डांसिंग का शौक रहा है. हालांकि उन्होंने एक्टर बनने का नहीं सोचा था. वह स्पोर्ट्स या डांस की फील्ड में अपना करियर बनाना चाहते थे. टाइगर श्रॉफ ने 5 साल के अपने फ़िल्मी करियर में सिर्फ 6 फ़िल्मों में काम किया है. उन्होंने ‘हीरोपंती’, ‘बागी’, ‘ए फ्लाइंग जाट’, ‘मुन्ना माइकल’ और ‘बागी 2’ में काम किया है. उनकी आने वाली फ़िल्मों में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ है, जो इसी साल 10 मई को रिलीज़ होगी.

 

Published by Yash Sharma on 02 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles