रणबीर के साथ काम करना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, फिल्म सिलेक्शन को लेकर की एक्टर की तारीफ़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर अपनी फिल्मों और बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग और लुक के पूरी दुनिया में बहुत सारे दीवाने हैं. वहीं कईं बॉलीवुड के नए सितारें भी उनके मुरीद हैं. ऐसे में कार्तिक आर्यन जो कि इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए काफी सुर्ख़ियों में हैं. वह भी रणबीर की एक्टिंग की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं.

कार्तिक आर्यन ने एक इंटरव्यू में रणबीर की तारीफों के पुल बांधे. उनका कहना है, ‘रणबीर कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनके फिल्मों के बेहतरीन सिलेक्शन को देखकर मुझे जलन होती है. अगर कभी दो एक्टर्स वाली फिल्म बनती है तो मैं अपने को-एक्टर के रूप में रणबीर कपूर को देखना चाहूंगा. वह शानदार एक्टर हैं.’ कार्तिक आर्यन बॉलीवुड से रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह को अपना रोल मॉडल मानते हैं.

वहीं कार्तिक से जब पूछा गया कि किस निर्देशक और सह-कलाकार के साथ काम करने का उनका सपना है. तो उन्होंने कहा, ‘संजय लीला भंसाली ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ मैं काम करने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं. उनका काम हमेशा मुझे प्रेरित करता है. वहीं को-एक्टर के रूप में मैं रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगा.

अभिनेता से जब पूछा गया कि अनन्या पांडे और सारा अली खान में से वह किसे डेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘अब यह सवाल कहां से आ गया. ठीक है मैं आपको पॉलिटिकली करेक्ट जवाब दूंगा. मैं अपने काम के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हूं और मैं बेहद खुश हूं.’

कार्तिक ने आगामी फिल्मों के बारे में बताया कि वह ‘पति, पत्नी और वो’ और इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 में काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सभी फिल्म एक-दूसरे से अलग हैं लेकिन ये सभी मनोरंजन से भरपूर हैं. बता दें जहां पति, पत्नी और वो में उनके साथ भूमि पेड्नेकर और अनन्या पाण्डे हैं. तो वहीं उनके साथ सारा अली खान लव आज कल के सीक्वल में काम करेंगी.

Published by Yash Sharma on 15 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles