श्लोका ने शादी में ब्राइडल लुक से ढाया था कहर, धूमधाम से की थी आकाश अम्बानी से शादी

Get Daily Updates In Email

देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी के घर बीते दिनों ही शादी का सिलसिला खत्म हुआ. उनके बेटे आकाश अम्बानी ने श्लोक मेहता से शादी की थी. जो कि बड़ी ही धूमधाम से हुई थी. इस खास मौके पर बॉलीवुड, राजनीति, क्रिकेट के सभी बड़े दिग्गज मौजूद थे. शादी में मौजूद सभी गेस्ट के लिए खास इंतजाम किए गए थे.

बता दें कि श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की शादी मुंबई के जियो सेंटर से की गई. साथ ही खास मेहमानों के लिए अंबानी परिवार का घर एंटीलिया में डिनर का खास इंतजाम रखा गया था. वहीं इस मौके पर आकाश और श्लोका काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे. दोनों की जोड़ी बड़ी प्यारी लग रही थी. वेडिंग की लाइमलाइट रहीं श्लोका मेहता जो शादी में बहुत ही खूबसूरत और रॉयल नज़र आ रही थीं.

श्लोका मेहता ने शादी में अबू जानी-संदीप खोसला का डिज़ाइन किया हुआ रेड और गोल्डन कलर का लहंगा पहना था. जिसमें ज़रदोजी और जड़ाऊ एम्ब्रॉयडरी थी. हैवी डिज़ाइनर लहंगे के साथ एम्ब्रॉयडरी वाला नेट दुपट्टा पूरे लहंगे की खूबसूरती को दुगुना कर रहा था. ज़रदोजी माल और जड़ाऊ वर्क वाली चोली लहंगे के साथ परफेक्टली टीमअप हो रही थी.

डिज़ाइनर लहंगे के साथ उन्होंने कुंदन चोकर, लॉन्ग चेन, मैचिंग ईयररिंग्स, नथनी और चूड़ा पहना था. स्टाइलिश नेक चोली के साथ बड़ा स्टाइलिश लग रहा था. इसके साथ ही उन्होंने हैवी माथापट्टी और हाथफूल भी पहना था. बन हेयरस्टाइल के साथ गजरे का कॉम्बिनेशन, उनके ब्राइडल लुक शानदार लगा रहा था. इसके साथ श्लोका ने खूबसूरत एंब्राइड्री वाला नेट-दुपट्टा डाला हुआ था. जो कि उनकी खूबसूरती को कई गुना और बढ़ा दिया था.

बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी में पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर एवं उनकी पत्नी चेरी, संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून भी यहां नजर आए. बॉलीवुड से रजनीकांत, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा एवं ऐश्वर्या राय बच्चन जैसे दिग्गज शामिल हुए थे. वहीं क्रिकेट जगत से युवराज सिंह, हार्दिक एवं क्रुणाल पांड्या ने मौजूदगी दर्ज कराई थी.

Published by Yash Sharma on 30 Mar 2019

Related Articles

Latest Articles