आलिशान जिंदगी जीते हैं अजय देवगन, खुद के पास है प्राइवेट जेट और महंगी कारें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री में कई सालों से अपने नाम को बनाए रखा हुआ है. उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कलेक्शन करती हैं. चाहे कॉमेडी हो, एक्शन हो या सीरियस रोल हो वह हर किरदार को बखूबी निभाते हैं. उनके इसी अंदाज़ पर उनके फैन्स दीवाने हो जाते हैं.

कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले अजय ने 1991 में आई फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी. पिछले 28 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव अजय बहुत लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते हैं. अजय के पास एक से बढ़कर एक एक्सपेन्सिव चीजे हैं.

अजय के पास मुंबई के अलावा लंदन में भी एक बंगला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके इस बंगले की कीमत 54 करोड़ रुपए है. अजय के पास खुद का प्राइवेट जेट Hawker 800 है. इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुकाबित इस जेट की कीमत करीब 84 करोड़ रुपए है. इतना ही नहीं वह ऐसे पहले बॉलीवुड अभिनेता हैं जिन्होंने खुद का प्राइवेट जेट खरीदा था.

अजय का अपना प्रोडक्शन हाउस अजय देवगन फिल्म्स है. उनके इस प्रोडक्शन हाउस की कीमत करीब 100 करोड़ रुपए है. बात अगर कार कलेक्शन की करें तो अजय के पास 2.8 करोड़ रुपए की कीमत वाली मासेराटी क्वाट्रोपोर्टे जीटी है. इसमें अजय ने अपने कम्फर्ट के हिसाब के बदलाव भी कराए हैं. कहा जाता है कि इस कार को खरीदने वाले अजय देवगन पहले भारतीय हैं.

अगर अजय के कार कलेक्शन में रेंज रोवर वोग है. इस कार की कीमत 2.7 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास मर्सिडीज बेंच एस क्लास है जिसकी कीमत 1.4 करोड़ रुपए, बीएमडब्ल्यू जेड 4 जो कि 98 लाख रुपए की है. इसके साथ ही उनके पास  मर्सिडीजजीएल क्लास है जिसकी कीमत 97 लाख रुपए है. वहीं उनके पास 40 लाख रुपए की मिनी कूपर एस, 80 लाख रूपए की ऑडी क्यू 7 भी है.

बता दें कि अजय इंडस्ट्री में करीब 3 दशक से हैं. उनकी नेटवर्थ 260 करोड़ रुपए है. आने वाली फिल्म की बात करें तो वह ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आने वाले हैं. जिसमें वह तब्बू और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 06 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles