‘तारक मेहता……’ में दिशा वकानी के आने की ख़बरें तेज, मेकर्स ने बढ़ाई पूरी कास्ट की फीस

Get Daily Updates In Email

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी का पसंदीदा फैमिली शो है. इस शो के सभी किरदारों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इस शो में दयाबेन के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. पिछले कई दिनों से शो की लीड एक्ट्रेस दयाबेन यानि दिशा वकानी के शो में वापिस आने की ख़बरें आने लगी हैं. ऐसा कहा जा रहा था कि दिशा वकानी की फीस शो के मेकर्स ने बड़ा दी थी. जिसके बाद वे शो में आने के लिए तैयार हो गई थीं.

courtesy

अब ख़बरें आ रही है कि शो की पूरी स्टार कास्ट की फीस बढ़ा दी गई है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि शो के स्टार्स को दूसरे प्रोजेक्ट करने की भी छूट दी जा रही है. जबकि पहले स्टार्स सिर्फ एक ही शो में काम कर सकते थे.

courtesy

ख़बरों की माने तो शो के मेकर्स ने एक्टर्स को मंथली फीस में 1.5 लाख रुपए का मिनीमम अमाउंट देने का फैसला किया है. बाकि कुछ स्टार को एपिसोड के आधार पर भी भुगतान किया जायेगा. शो में लीड रोल प्ले कर रहे दिलीप जोशी को सबसे ज्यादा फीस मिल रही है. ख़बरों की माने तो उन्हें 1.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड फीस दी जा रही है.

courtesy

दिलीप जोशी के बाद दिशा वकानी की फीस सबसे ज्यादा रही है. शो छोड़ने से पहले उन्हें प्रति सप्ताह 1.2 लाख रुपए फीस दी जाती थी. जबकि शो के बाल कलाकारों को प्रति एपिसोड लगभग 20 हजार रुपए शो के मेकर्स देते हैं. शो में टप्पू का रोल प्ले कर रहे राज अंदकत को सबसे कम फीस 10 रुपए मिल रही है. जबकि शैलेश लोढ़ा को 1.5 लाख प्रति एपिसोड, मंदार चंदावरकर को 80 हजार रुपए प्रति एपिसोड, निर्मल सोनी को 20 से 25 हजार रुपए प्रति एपिसोड, शरद शांक्ला को 35 से 40 हजार रुपए प्रति एपिसोड, अमित भट्ट को 70 से 80 हजार रुपए हर एपिसोड, तनुज महाशब्दे को 65 से 80 हजार रुपए हर एपिसोड और गुरुचरण सिंह को 65 से 80 हजार रुपए हर एपिसोड के लिए दिए जाते हैं.

courtesy

आपको बता दें लीव पर जाने से पहले दिशा वकानी शो के हर एपिसोड के लिए 1.25 लाख रुपए चार्ज करती थीं लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है. जी हां, दिशा ने अब एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपए की डिमांड की है. ख़बरों की माने तो शो के मेकर्स ने उनकी डिमांड भी मान ली है.

Published by Lakhan Sen on 15 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles