फिल्मफेयर अवार्ड्स में ‘घूमर’ गाने पर थिरकीं जाह्नवी कपूर, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म ‘धड़क’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. पहली ही फिल्म से जान्हवी कपूर दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं. जान्हवी कपूर सोशल साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहना पसंद करती हैं. वह आए दिन अपने फैंस के लिए खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं आए दिन वे अपनी हॉट फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में भी बनी रहती हैं.

खैर इन दिनों जाह्नवी कपूर अपनी किसी फोटो या फिर स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्ख़ियों में नहीं बल्कि अपने एक डांस वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स में जान्हवी कपूर ने ‘घूमर’ पर जबरदस्त डांस किया. जान्हवी कपूर के डांस का यह वीडियो फिल्मफेयर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी कपूर ‘घूमर’ पर जबरदस्त डांस करती हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में जान्हवी कपूर ऑरेंज और पिंक कॉस्टयूम में परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं.

फिल्मफेयर ने जान्हवी कपूर का यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘पहली बार जान्हवी कपूर #Vimal Elaichi Filmfare Awards का मंच संभालेंगी.’ जान्हवी कपूर का यह डांस वीडियो उनके फैन को भी बहुत पसंद आ रहा है. बता दें कि 19 अप्रैल को टीवी पर फिल्म फेयर अवॉर्ड्स प्रसारित किया जाना है. जान्हवी कपूर का डांस देखने के लिए उनके फैन्स बेताब हैं.

जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे अपनी आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. कई बार उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ा है. अभी हाल ही में एक इंटरव्यू में ट्रोलिंग पर बात करते हुए जान्हवी कपूर ने बताया था, ‘मैं ट्रोलर्स से प्रभावित नहीं होती, जो कपड़ों में गलती खोजने की कोशिश करते हैं. आप हर किसी को खुश नहीं रख सकते. विशेषकर कपड़ों को लेकर.’ जाह्नवी ने इस शो में खुलकर सोशल मीडिया पर उन्‍हें ट्रोल करने वालों पर बात की.

आगे जान्हवी कपूर ने कहा था, ‘मैं अपनी आलोचना को उस वक्‍त गंभीरता से लूंगी जब वो मेरे काम से जुड़ा हो यह फिर उस पर काम करना है. लेकिन मैं जिम के बाहर कैसी दिख रही हूं, इस बारे में कोई बात करता है तो यह वास्‍तव में मेरा काम नहीं है.’ बता दें कि जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘तख़्त’ में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 15 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles