अरबाज खान के चैट शो में पहुंचीं सनी लियॉन, सवाल का जवाब देते हुए हुईं इमोशनल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दरअसल हाल ही में सनी अरबाज खान के चैट शो पिंच बाय में गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थीं. लेकिन अचानक शो में सनी रोने लगी थीं. बता दें कि शो में अरबाज ने सनी की एक पुरानी पोस्ट पर किए गए कमेंट का जिक्र किया था. जिसके बाद सनी रोने लगी थीं. सनी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह रोते हुई नजर आ रही हैं.

बता दें कि शो में अरबाज खान ने कई सवाल सनी से किए थे. उन्ही में से एक सवाल उन्होंने सनी लियॉन से यह भी किया की मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए प्रभाकर नाम के व्यक्ति की खातिर से मदद क्यों मांगी थी.

अरबाज के इस सवाल एक जबाव में सनी ने बताया कि हमसे जो बन पड़ता था. हमने वो करने की कोशिश की लेकिन हम पूरी तरह से प्रभाकर की मदद कर पाते इससे पहले ही उसने दम तोड़ दिया. इतना कहने के बाद सनी की आंखों से आंसू निकल आते हैं.

ऐसे ही करीना कपूर के रेडियो शो में कई चौंकाने वाले खुलासे किए सनी ने किए थे. सनी लियॉन ने करीना से बातचीत के दौरान अपने पति डेनियल को काफी सपोर्टिव बताया था. अपने पति के बारे में बात करते हुए सनी ने बताया था कि, उनकी नामौजूदगी में डेनियल ना केवल उनकी बेटी का ख्याल रखते हैं बल्कि बच्ची का डायपर तक भी बदलते हैं. सनी लियॉन की यह बात सुनकर तो करीना हंसने लगीं. साथ ही करीना ने कहा कि, वो अपने पति सैफ को डेनियल से जरुर मिलवाना चाहेंगी.

ऐसे ही एक इटंरव्यू में सनी लियॉन ने कहा था कि बहुत लोगों को यह गलतफहमी है कि जब मैने भारत आने का फैसला किया तो लोगों ने आलोचना शुरू की. पर यह सच नहीं है. जब मैं 21 साल की उम्र की थी तब ही मुझे नफरत वाले ई-मेल्स मिलने लगे थे. इसलिए इसका मेरे भारत आने से कोई लेना देना नहीं है.

वहीं हम बात करें सनी वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही सनी मलयालम फिल्म ’रंगीला’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सनी मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ ‘मधुरा राजा’ में स्पेशल सॉन्ग भी करते नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं इस गाने की करीब आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 25 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles