करीना के साथ लिव इन में रहने के लिए सैफ ने की थी एक्ट्रेस की मॉम से बात, आज हैं रॉयल कपल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान की जोड़ी को सबसे खूबसूरत और रॉयल माना जाता है. दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. दोनों हमेशा इंटरव्यू में एक-दूसरे के बारे में बात भी करते हैं. बिजी शेड्यूल के बीच भी दोनों अपने लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. यही वजह है कि इनके बीच की बॉन्डिंग अभी भी स्ट्रॉन्ग है. दोनों की शादी हुए करीब-करीब 6 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. लेकिन आज भी इस कपल के बीच का रिश्ता बेहद मजबूत है.

बहुत कम ही लोगों को इस बात का पता है कि शादी से पहले करीना और सैफ ने एक दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था. इसके बाद दोनों ने साल 2012 में शादी की थी. लेकिन फिर भी करीना को पाने के लिए सैफ को कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी.

दरअसल सैफ अली खान को करीना के साथ लिव-इन में रहने के लिए करीना कपूर की मम्मी को मनाना पड़ा था. एक फेसबुक पोस्ट में करीना ने ने बताया है कि कैसे सैफ को लिव-इन में रहने के लिए मेरी मां से अनुमति लेनी पड़ी थी.

“When I came back home from boarding school, Karisma had just started acting. I was so in awe of her – I remember her…

Gepostet von Humans of Bombay am Mittwoch, 24. April 2019

करीना ने पोस्ट में लिखा, ‘हमें डेट करते हुए कुछ वक्त बीत चुका था और तब सैफ ने कहा कि वह कोई 25 साल के लड़के नहीं हैं और रोजाना मुझे रात को घर पर ड्रॉप नहीं कर सकते. तब सैफ ने मेरी मॉम से बात की और कहा, ‘मैं अपनी पूरी लाइफ करीना के साथ बिताना चाहता हूं. हम दोनों लिव-इन में रहना चाहते हैं.’ मेरी मॉम को इससे कोई परहेज नहीं था. दरअसल सैफ के लिए सबकुछ आसान रहा है. जब हम दोनों ने शादी करने का फैसला किया था, तब भी सबकुछ आसानी से हो गया था.’

बता दें कि अब इस कपल का एक बेटा भी है. बेटे का नाम तैमूर अली खान है. तैमूर अली खान अपने परेंट्स से भी ज्यादा फेमस हैं. वहीं हम बात करें सैफ और करीना के वर्कफ्रंट की तो करीना इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज’ में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य किरदार में होंगे. वहीं करीना के पति सैफ अली खान भी एक बेब सीरीज में काम करते हुए नजर आने वाले हैं .

Published by Lakhan Sen on 25 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles