‘छपाक’ का फर्स्ट शेड्यूल खत्म होने पर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ दीपिका ने किया लंच

Get Daily Updates In Email

दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी के किरदार मेंं नजर आने वाली हैं. हाल ही में दीपिका ने अपने शूटिंग शेड्यूल से वक्त निकालकर दिल्ली में लक्ष्मी अग्रवाल के साथ लंच किया. दीपिका पादुकोण ने 25 मार्च 2019 को दिल्ली में ‘छपाक’ की शूटिंग का आगाज किया था और हाल ही में ‘छपाक’ की टीम ने दिल्ली में अपना पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है.

दीपिका ने मालती के किरदार में ढलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट शेड्यूल खत्म हुआ है. इस मौके पर एक्ट्रेस ने ‘छपाक’ की टीम के साथ फोटो शेयर किया है. यही नहीं फर्स्ट शेड्यूल खत्म होने पर टीम ने इसे खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया. दीपिका ने इस मौके पर स्पेशल लंच ऑर्गनाइज किया था.

इस दौरान उन्होंने अपने हेक्टिक शेड्यूल से वक्त निकालकर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ लंच किया. हाल ही में लक्ष्मी ने एक इवेंट में अपने बारे में बताया, ‘मैंने स्कूल में कोई मैडल नहीं जीता है. जो अपने ऊपर बायोपिक के बारे में सोचूं. मैं थैंकफूल हूं. मेघना जी की जिन्होंने ना सिर्फ मेरे काम पर बल्कि मुझ पर फिल्म बनाने फैसला लिया.

View this post on Instagram

Good Friends Forever 🌜 @hitesh1618

A post shared by Laxmi Agarwal (@thelaxmiagarwal) on

इस दौरान लक्ष्मी ने दीपिका पादुकोण का भी शुक्रिया अदा किया. अपनी जिंदगी के बुरे दिन को याद करते हुए उन्होंने कहा, ‘यह फिल्म उस शख्स के मुंह पर तमाचा है. जिसने मेरी जिंदगी को बर्बाद करने की कोशिश की थी. साथ ही यह फिल्म समाज के लिए भी आईना है.’ पिछले महीने 25 मार्च को इस फिल्म से दीपिका का फर्स्ट लुक जारी किया गया थ. फिल्म में उनके किरदार का नाम मालती है.

फिल्म से लगातार कई वीडियो और फोटो सामने आ रही हैं जिसमें एक्ट्रेस का लुक लोगों को हैरान कर रहा है. दीपिका पादुकोण और विक्रांट मेसी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Published by Yash Sharma on 25 Apr 2019

Related Articles

Latest Articles