अपने फोटोज की वजह से चर्चा में रहती हैं 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की बेटियां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं  लेकिन फिल्म जगत में 90 के दशक की एक्ट्रेसेस की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. खैर आज हम आपको इस पोस्ट में 90 के दशक की अभिनेत्रियों के बारें में नहीं बल्कि उनकी बेटियों के बारे में बताने जा रहे है –

करिश्मा कपूर –

courtesy

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी करिश्मा कपूर भले ही आज फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन एक समय था जब उनके नाम मात्र से फ़िल्में हिट हो जाती थी. करिश्मा कपूर ने ज्यादातर फिल्मों में गोविंदा के साथ काम किया है. इस समय करिश्मा अपने माता-पिता के साथ रहती हैं. करिश्मा की एक बेटी भी हैं. जिनका नाम समीरा कपूर है. बता दें कि समीरा कपूर अभी पढ़ाई कर रही हैं. समीरा बिल्कुल अपनी माँ की तरह खूबसूरत हैं.

श्रीदेवी –

courtesy

80 और 90 के दशक में अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों की जीतने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी चर्चा आज भी होती है. श्रीदेवी की दो खूबसूरत बेटियां है. श्रीदेवी की बड़ी बेटी का नाम जाह्नवी कपूर और छोटी बेटी का नाम ख़ुशी कपूर है.

जूही चावला –

courtesy

90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला की भी एक बेटी है. जूही चावला की बेटी का नाम जाह्नवी मेहता है. बता दें कि जाह्नवी मेहता अभी अपनी पढ़ाई कर रही हैं और वह बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं.

काजोल –

courtesy

बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री काजोल देवगन की बेटी का नाम न्यासा देवगन है. न्यासा देवगन लंदन में पढ़ाई कर रही हैं. काजोल देवगन की बेटी न्यासा एक दम अपने पापा अजय देवगन पर गई हैं.

रवीना टंडन –

courtesy

‘दिलवाले’, ‘तकदीरवाला’, ‘मोहरा’ और ‘जिद्दी’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी 90 के दशक की जानी मानी खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा थडानी है. राशा अभी 14 साल की हैं. राशा बिल्कुल अपनी की तरह खूबसूरत हैं. ख़बरों की माने तो रवीना टंडन साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘केजीएफ 2’ में नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी इस बात की कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं है.

Published by Lakhan Sen on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles