एक शो के लिए 3100 रूपए चार्ज करने वाली सपना चौधरी आज जी रही हैं आलिशान जिंदगी

Get Daily Updates In Email

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. आए दिन वह अपने ग्लैमरस फोटोज की वजह से तो कभी अपने डांस वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. लेकिन सपना के बारे में यह बात भी हम सभी जानते हैं कि सपना का अब तक का सफर काफी कठिनाइयों से भरा रहा है. एक समय वह भी था जब सपना के घर पर चूल्हे में खाना बनता था लेकिन अब समय यह है कि सपना के पास नेम के साथ ही फेम भी है. यानि अच्छी खासी दौलत के साथ शोहरत भी.

आपको बता दें सपना हरियाणा के कस्बे रोहतक के गांव नजफगढ़ की रहने वाली हैं. जिस समय सपना के पिता का निधन हुआ उस समय उनकी उम्र महज 12 साल थी. पिता के जाने के बाद भाई बहन समेत घर की पूरी जिम्मेदारी सपना को उठानी पड़ी. जिस वजह से उन्होंने सिंगिंग और डांसिंग की तरफ रुख कर लिया. धीरे-धीरे सपना के डांस को लोग पसंद करने लगे. उस समय सपना एक शो के लिए सिर्फ 3100 रूपए ही लेती थीं. धीरे-धीरे सपना के हरियाणवी गानों के डांस वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल होने लगे. एक समय तो ऐसा आया जब सपना की मां घर की छत पर खाना बनाने जाती थीं तो उन्हें सपना के गाने की सुनाई पड़ते थे.

कुछ समय के बाद सपना का हरियाणवी गाना ‘थारी आंख्या का यो काजल’ इस कदर फेमस हो गया कि हर शादी पार्टी में इस गाने पर लोग झूमने लगे. इस गाने का फायदा सपना को तब हुआ जब उन्हें ‘बिग बॉस 11’ के लिए इनवाइट किया गया. इस शो में आना सपना के लिए काफी लकी रहा. भले ही सपना शो में कुछ अच्छा नहीं कर पाईं लेकिन शो ने उन्हें पॉपुलैरिटी जरूर दिलाई.

View this post on Instagram

❤️❤️😊😊 @pawanchawla2010

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

‘बिग बॉस 11’ के घर से बाहर आने के बाद सपना को कई डांस नंबर्स ऑफर हुए. 3100 रूपए में एक डांस परफॉरमेंस देने वाली सपना आज एक शो के लिए 5 लाख रूपए चार्ज करती हैं. बिग बॉस ने सपना को दौलत और शोहरत भी दिलाई. आपको बता दें कि सपना के पास आज ऑडी और फॉर्च्यूनर जैसी महंगी कारे हैं. यही नहीं नजफगढ़ में सपना का एक आलिशान बंगला भी है.

सपना चौधरी अब बॉलीवुड में धूम मचाने की तैयारी में हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles