पंजाबी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस हैं सरगुन मेहता, खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं मात

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस है. इनमें से कई एक्ट्रेसेस की खूबसूरती के चर्चे देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. खैर आज हम आपको इन एक्ट्रेसेस के बारे में नहीं बल्कि पंजाब की उस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस अच्छी अच्छी एक्ट्रेस को मात दे रही हैं. तो आइए जानते हैं इस पंजाबी एक्ट्रेस के बारे में-

जी हां, दरअसल यहां हम बात कर रहे हैं पंजाबी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता की. सरगुन मेहता हॉटनेस और स्टाइल के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से कुछ कम नहीं हैं.

2015 में बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सरगुन मेहता हिंदी टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं.  चंडीगढ़ में जन्म लेने वाली सरगुन ने दिल्ली से अपना ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद थिएटर ज्वॉइन कर लिया था.

View this post on Instagram

You are infinite.

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta) on

सरगुन को एक्टिंग का शौक बचपन से ही था. छोटे पर्दे से सरगुन ने अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने 2009 में टीवी शो 12/24 करोल बाग से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. पहले शो में सरगुन ने सपोर्टिंग रोल प्ले किया था. सीरियल ‘फुलवा’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ से घर घर में मशहूर होने वाली सरगुन ने हिंदी टीवी शो ‘बालिका वधू’ में भी अभिनय किया है.

आपको यह भी बता दें कि सरगुन शादीशुदा हैं. दिसबंर 2013 में उन्होंने एक्टर रवि दुबे से शादी कर ली थी. इन दिनों सरगुन के पास दो फ़िल्में हैं. पहली फिल्म का नाम ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ है. यह फिल्म गिप्पी ग्रेवाल डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा सरगुन के पास फिल्म ‘सुर्खी बिंदी’ है. इस फिल्म की लगभग आधे से ज्यादा शूटिंग उन्होंने कर भी ली है.

इस फिल्म में सरगुन के साथ पंजाबी सिनेमा के मशहूर अभिनेता गुरनाम भुल्लर नजर आएंगे. दर्शकों को भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है. सरगुन बाकि एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर रहना बेहद पसंद करती हैं.

ख़ास तौर पर वे इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. यहां वह आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सरगुन फैंस की संख्या लाखों में है.

Published by Lakhan Sen on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles