पूजा -आलिया और सारा -तैमूर जैसी भाई बहन की वो जोड़ियां जिनके बीच है उम्र का बड़ा अंतर

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में भाई बहन की ऐसी कई जोड़ियां हैं जो कि एक दूसरे की तरह दिखाई देती हैं. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के कुछ भाई बहन ऐसे हैं जो कि बिलकुल भी एक दूसरे की तरह नजर नहीं आते हैं. इस आर्टिकल में हम आपको उन्हीं भाई बहनों की जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो कि एक दूसरे के काफी अलग दिखते हैं और दोनों की उम्र में कई सालों का अंतर भी है. तो चलिए आपको बताते हैं कौन सी है ये भाई बहन की जोड़ियां –

1. आर्यन खान और अबराम खान –

आर्यन और अबराम शाहरुख़ खान के बेटे हैं. शाहरुख़ के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 13 नवंबर, 1997 को और छोटे बेटे अबराम का जन्म 27 मई, 2013 को हुआ था. अबराम का जन्म सेरोगेसी के जरिए हुआ था. इन दोनों की उम्र में 16 साल का अंतर है.

Courtesy

2. सारा अली खान और तैमूर अली खान –

सारा सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी और तैमूर सैफ की  दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के बेटे हैं. इन दोनों की उम्र में 23 साल का अंतर है.

Courtesy

3. शाहिद कपूर और ईशान खट्टर –

शाहिद और ईशान भी सौतेले भाई हैं लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग सगे भाइयों से भी ज्यादा है. शाहिद का जन्म 25 फरवरी, 1981 को हुआ था और ईशान का जन्म 1 नवंबर, 1995 को हुआ था. जिस हिसाब से दोनों भाईयों के बीच 14 साल का अंतर है. शाहिद, पंकज कपूर और नीलिमा अज़ीम के बेटे हैं और ईशान, राजेश खट्टर और नीलिमा अज़ीम के बेटे हैं.

Courtesy

4. अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर –

अर्जुन बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं और जाह्नवी बोनी कपूर और उनकी दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटी हैं. अर्जुन का जन्म 26 जून 1985 को हुआ था और जाह्नवी का जन्म 7 मार्च, 1997 को हुआ था. इन दोनों की उम्र का फासला 12 साल है.

Courtesy

5. पूजा भट्ट और आलिया भट्ट –

पूजा भट्ट और आलिया भट्ट भी सौतेली बहने हैं लेकिन दोनों सगी बहनों की तरह रहती हैं. पूजा भट्ट महेश भट्ट और उनकी पहली पत्नी किरण भट्ट की बेटी हैं वहीं आलिया महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी हैं. पूजा का जन्म 24 फरवरी, 1972 को हुआ था जबकि आलिया का जन्म 15 मार्च, 1993 को हुआ था. जिस हिसाब से इन दोनों की उम्र के बीच 21 साल का अंतर है.

Courtesy

इन स्टार्स के बीच है उम्र का बड़ा अंतर.

Published by Chanchala Verma on 25 May 2019

Related Articles

Latest Articles