कैटरीना की बहन से लेकर पूजा बेदी की बेटी तक ये एक्ट्रेसेस करने वाली हैं अपना बॉलीवुड डेब्यू

Get Daily Updates In Email

साल 2019 में बॉलीवुड में कई सेलिब्रेटी किड्स अपनी पारी की शुरुआत कर चुकी हैं. इनमें से किसी की फिल्म हिट रही है तो किसी की फिल्म फ्लॉप रही है. वहीं हम बात करें इस साल डेब्यू करने वाली एक्ट्रेसेस की तो इस साल अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, प्रनूतन बहल और श्रेया धनवंतरी जैसी एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. खैर आज हम आपको इन एक्ट्रेसेस के बारे में नहीं बल्कि बॉलवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. तो आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में-

इसाबेल कैफ

View this post on Instagram

Who’s feeling mischievous this #aprilfools??

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ का. जानकारी के लिए आपको बता दें कि इसाबेल एक्टर सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में लीड रोल में नजर आएंगी. ख़बरों की माने तो यह फिल्म डांस बेस्ड होगी. फ़िल्म इसी साल नंवबर महीने में रिलीज हो सकती है. हालांकि फिल्म के मकेर्स ने इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं की है.

संजना सांघी

एक्ट्रेस संजना सांघी वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन वे लीड रोल के तौर पर पहली बार फिल्म में नजर आने वाली हैं. संजना सांघी सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘दिल बेचारा में’ में रोमांस करते नजर आने वाली हैं. ख़बरों की माने तो यह फिल्म इस साल नंबवर महीने में रिलीज हो सकती है.

शिवालिका ओबेरॉय

एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय वर्धन पुरी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. बता दें कि वर्धन पुरी अमरीश पुरी के पोते हैं. इस फिल्म का नाम ‘पागल’ है. यह फिल्म अगस्त में सिनेमाघरों में आ सकती है.

सहर बंबा

View this post on Instagram

#PalPalDilKePaas, #KaranDeol, #SaharBamba

A post shared by TFK – Dil Se Filmi (@tfk_dil_se_filmi) on

एक्ट्रेस सहर बंबा सनी देओल के बेटे करण देओल के साथ फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार है. वहीं हम बात करें फिल्म रिलीज की तो अभी तक फिल्म रिलीज की डेट सामने नहीं आई है.

आलिया फर्नीचरवाला

आलिया फर्नीचरवाला फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया छा चुकी हैं. वे एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं. लाखों की तादात में उनके सोशल मीडिया पर फैंस हैं. आलिया सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 15 Jun 2019

Related Articles

Latest Articles