फिल्म स्टोरी से कम नहीं है मुकेश अंबानी की लव स्टोरी, ट्रैफिक सिग्नल पर किया था नीता को प्रपोज

Get Daily Updates In Email

मुकेश अंबानी देश के सबसे बड़े बिज़नेसमैन हैं. उनका लाइफ स्टाइल भी काबिले तारीफ है. वैसे तो मुकेश अंबानी के बारे में हर कोई जानता है. लेकिन उनकी लव स्टोरी के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं. इसलिए आज हम आपको इस पोस्ट में बताते हैं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लव स्टोरी के बारे में-

courtesy

सबसे पहले तो आपको बता दें कि, मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को सबसे पहले एक डांस शो के दौरान देखा था. पहली बार देखते ही मुकेश अंबानी को नीता से प्यार हो गया था. नीता के प्यार में मुकेश इतना दीवाने हो गए थे कि उन्होंने अपने दोस्त की मदद से कुछ दिनों में ही नीता का फ़ोन नंबर प्राप्त कर लिया था. इसके बाद उन्होंने नीता को फ़ोन किया. लेकिन नीता ने नीता ने गुस्से में उनका फ़ोन काट दिया.

एक बार फ़ोन कट होने पर मुकेश अंबानी ने दोबारा नीता को फ़ोन किया था. इस बार फ़ोन लगते ही मुकेश ने नीता से कहा, वो मुकेश अंबानी बोल रहे हैं, तब नीता का ज़वाब था कि अगर वो मुकेश अंबानी हैं, तो वो एलिज़ाबेथ हैं. इतनी बात कहकर नीता ने फिर फ़ोन काट दिया. इसके बाद एक बार फिर मुकेश ने फ़ोन किया. जब तीसरी बार मुकेश ने फ़ोन किया तो नीता के पापा ने फ़ोन उठाया था. नीता के पिता से फिर उन्होंने बात की. इसके बाद नीता से उनके पिता ने बताया कि सच में मुकेश अंबानी का फ़ोन आया था.

courtesy

इस तरह से धीरे-धीरे नीता ने भी मुकेश से बात करना शुरू कर दी. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. मुकेश नीता से मिलने के लिए महंगी कार से लेने जाते थे. एक बार नीता के कहने पर मुकेश ने बस में सफर भी किया था.

courtesy

कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली. बता दें कि शादी के आठ साल बाद नीता अंबानी मां बनी थीं.

courtesy

नीता अंबानी को अपने बच्चों से बेहद प्यार है. नीता अंबानी की लग्जरी लाइफ स्टाइल जीना पसंद करती हैं. वे तीन लाख रुपए के कप में चाय पीती हैं. जबकि उनकी ड्रेस की कीमत करोड़ों रुपए मे होती है.

Published by Lakhan Sen on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles