IndVSBan के पूरे मैच में छाई रहीं 87 साल की दादी, रोहित और विराट ने जाकर लिया आशीर्वाद

Get Daily Updates In Email

बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में मंगलवार को टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराकर वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है. पूरे मैच के दौरान टीवी पर कैमरे की नजर कई बार ‘मिस्ट्री दादी’ पर गई. कैमरे पर बार-बार वही दिखाया जा रही थीं. इस भारतीय फैन की उम्र है 87 साल, जो व्हीलचेयर पर चलकर स्टेडियम पहुंची थीं. उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है और वह कई दर्शकों के बीच स्टेडियम जाकर मैच देख रही थीं और टीम इंडिया को सपोर्ट कर रही थीं.

इस दौरान मैच के बाद खुद विराट कोहली और रोहित शर्मा उनसे मिलने वहां पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया. जो बुजुर्ग महिला भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट करती नजर आईं. इनका नाम चारुलता पटेल है. चारुलता की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. क्रिकेट फैन्स इन्हें दादी कहकर पुकार रहे हैं. दादी ने सबको अपना मुरीद बना लिया है. दादी टीम इंडिया की जीत के लिए दुआ मांग रही हैं.

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘भारत विश्व कप जीतेगा. मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करती हूं कि भारत जीत जाए. मैं टीम को हमेशा आशीर्वाद देती हूं.’ विराट ने उनसे मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘हमारे सभी प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए और विशेष रूप से चारुलता पटेल जी का धन्यवाद देना चाहूंगा. वह 87 की हैं और शायद सबसे ज्यादा भावुक और समर्पित प्रशंसकों में से एक हैं.’ उन्होंने बताया कि जब से मैं अफ्रीका में थी तब से कई दशकों से क्रिकेट देख रही हूं.

विराट और रोहित शर्मा ने मैच के बाद जाकर उनका आशीर्वाद लिया. इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे प्यार से विराट के ऊपर हाथ फेर रहीं हैं और विराट उनकी व्हील चेयर के पास नीचे बैठकर उनसे बात कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बाहर आकर मीडिया से बातचीत में चारूलता ने टीम इंडिया को जीत के लिए शुभकामनाएं दीं.

View this post on Instagram

What a unit. We march on. Jai hind 🇮🇳

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें टीम इंडिया ने बांग्‍लादेश को 28 रन से पराजित करते हुए वर्ल्‍ड कप 2019 के सेमीफाइनल में स्‍थान बना लिया है.

Published by Yash Sharma on 04 Jul 2019

Related Articles

Latest Articles