लता दीदी का गाना गा कर इंटरनेट पर छाई थी यह महिला, अब मेकओवर के लिए बटोर रहीं सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है. जहां कोई भी व्यक्ति पल भर में फेमस हो जाता है. सोशल मीडिया के जरिए हर दिन कई लोग फेमस भी होते हैं. हाल ही में रानू मंडल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जानकारी के लिए सबसे पहले तो आपको यह बता दें कि रानू मंडल का कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेशकर की तरह गाना गाते हुए नजर आई थीं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद हर कोई उनकी आवाज की तारीफ कर रहा था.

रानू मंडल नाम की यह महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर काम करती थीं. लेकिन लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गा कर इन्होंने लाखों दिलों को जीत लिया है. इस महिला का पहला वीडियो किसी शख्स ने फोन में रिकॉर्ड कर फेसबुक पर शेयर किया था. इसके बाद पता ही नहीं चला कब यह वीडियो वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने के बाद तो रानू रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं. आज रानू को कई बड़े-बड़े काम के ऑफर आ रहे हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो रानू मंडल को अब कई बड़े शोज के ऑफर भी आ चुके हैं. चौंकाने वाली बात तो यह है कि रानू को अब पहचान पाना मुश्किल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद अब रानू का पूरा मेकओवर हो गया है.

courtesy

हाल ही में रानू की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वह पहले से काफी ज्यादा बदल गई हैं. रानू के नए लुक की फोटोज भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है.

courtesy

हालिया फोटोज और वीडियोज में देखकर आपको यही लगेगा कि बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर कभी अपना जीवन यापन नहीं कर रही थीं. रानू का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रानू का बदला हुआ लुक देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

Published by Lakhan Sen on 10 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles