मिलिए बॉलीवुड की 5 टॉप एक्ट्रेसेस से जो लेती हैं एक फिल्म के लिए करोड़ों में फीस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेसेस हैं, जो अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करती हैं. ये एक्ट्रेसेस जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही ज्यादा फीस भी लेती हैं. भले ही एक समय था जब हिंदी सिनेमा में फिल्मों को हीरो से जोड़ा जाता है लेकिन आज के दौर में फ़िल्में एक्ट्रेसेस के दम पर भी चल निकलती हैं. शायद यही वजह है कि अब एक्टर्स के साथ-साथ एक्ट्रेसेस भी अपनी फिल्म के लिए मोटी रकम लेती हैं. तो चलिए इस खबर में जानते हैं बॉलीवुड की टॉप 5 सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस के बारे में-

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री दीपिका आज के दौर की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. लगातार हिट फ़िल्में देने से दीपिका की कीमत भी हर साल बढती गई है. दीपिका एक फिल्म के 14 से 15 करोड़ लेती हैं. जल्द ही दीपिका फिल्म ’83’ में नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के लिए दीपिका 14 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपना नाम कमाया है. बता दें प्रियंका एक फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपए लेती हैं. वह सलमान की फिल्म भारत से हटने के बाद भी ज्यादा चर्चा में आई थीं. बताया जाता है कि उस फिल्म में उन्हें 13 करोड़ में साईन किया गया था.

करीना कपूर

अपने 20 साल लम्बे करियर के बाद भी करीना का क्रेज अभी खत्म नहीं हुआ है. कई सुपरहिट फ़िल्में करने के बाद भी उनका जलवा बॉलीवुड में कायम है. करीना आज भी एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं.

कैटरीना कैफ

इंडस्ट्री के तीनों खान के साथ काम कर चुकी कैटरीना कैफ कई सुपरहिट फ़िल्में देने के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. वे एक फिल्म की फीस करीब 10 करोड़ रुपए लेती हैं.

आलिया भट्ट

View this post on Instagram

Straight off the runway.. 💃

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. बता दें कि आलिया एक फिल्म करने के लिए 8 करोड़ रुपए लेती हैं.

श्रद्धा कपूर

जल्द साऊथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर एक फिल्म के लिए करीब 6 से 7 करोड़ रुपए लेती हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles