अलग थीम पर आधारित होगा बिग बॉस 13, सलमान के साथ शो में अब नजर नहीं आएगा जल्लाद

Get Daily Updates In Email

टीवी के सबसे चर्चित र‍ियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जल्‍द शुरू होने वाला है. दर्शकों को बेसब्री से इस शो का इंतजार है साथ ही दर्शक जानना चाहते हैं कि इस बार घर में आने का मौका किन सेलेब्स को मिलेगा. सलमान खान के इस शो में इस बार कई चौंकाने वाले चेहरे सामने आएंगे. अब तक बिग बॉस सीजन 13 के पहले कंटेस्टेंट के रूप में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे और दूसरे कंटेस्टेंट के रूप में टीवी एक्टर और बालिका वधू फेम सिद्धार्थ शुक्ला का नाम फाइनल हुआ था.

सलमान खान ने शो का पहला प्रोमो शूट कर लिया है. जल्द ही इसका वीडियो रिलीज किया जाएगा. ट्विटर पर शो को लेकर बज बनना शुरू हो गया है. 13 अगस्त को चैनल के ट्विटर हैंडल पर एक ट्रिकी सवाल पूछा गया. मगर इस सवाल के साथ यूज किया गया हैशटैग #BB13War चर्चा में आ गया है. सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि #BB13War का कनेक्शन शो की थीम से है.

वॉर थीम के होने से शो में भरपूर ड्रामा और तकरार देखने को मिलेगी. इस बार बिग बॉस हाउस में कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी. सेलेब्स के बीच ही दोस्ती और प्यार के रिश्ते बनेंगे. मेकर्स सीजन 13 को एंटरटेनिंग बनाने के लिए हर क्लेवर को शो से जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. सीजन 13 में दर्शकों को कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.

दूसरी तरफ बिग बॉस के कई सीजन में खूंखार जल्लाद के रोल में दिखे चिंतन गांगर अब शो में कभी नजर नहीं आएंगे. उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट में इंडस्ट्री छोड़ने का खुलासा किया है. वहीं इस बीच कलर्स ने अपने इंस्‍टाग्राम पर बिग बॉस 13 का प्रोमो शूट करते हुए सलमान खान की एक तस्‍वीर शेयर की थी. तस्‍वीर में सलमान ब्‍लैक कलर की बनियान और लोअर में नजर आ रहे हैं, वहीं उन्‍होंने हाथ में डंडा ले रखा है. फोटो में सलमान खान मुस्‍कुराते नजर आ रहे हैं.

रिपोर्ट के अनुसार राजपाल यादव के अलावा 7 सेलेब्‍स ने बिग बॉस का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है.

Published by Yash Sharma on 17 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles