रणबीर कपूर के बाद अब कुछ कुछ होता है के रीमेक में रणवीर सिंह को कास्ट करना चाहते हैं करण

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने इंडस्ट्री में अपना 20 सालों का सफ़र पूरा कर लिया है. फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म के निर्देशक करण जौहर थे और यह फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म के 20 साल पूरे होने की ख़ुशी में करण जौहर ने एक ग्रैंड पार्टी का भी आयोजन किया था. जहां बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने शिरकत की थी. फिल्म की स्टार कास्ट को भी अपने पुराने अंदाज में यहां देखा गया. इतना ही नहीं करण जौहर मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म के 20 साल होने की खुशी में प्रीमियर का आयोजन करवाने पहुंचे थे.

इस दौरान जब करण जौहर से एक स्टूडेंट ने कुछ-कुछ होता है के रीमेक की स्टारकास्ट को लेकर सवाल किया, तो करण जौहर ने देर न करते हुए रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर का नाम लिया था. जबकि इसके पहले करण से जब भी कुछ-कुछ होता है के रीमेक की स्टारकास्ट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हमेशा रणबीर कपूर, आलिया और जाह्नवी का नाम लिया था. अब करण के इस जवाब से एक बात तो साफ हो गई है कि अगर करण कुछ-कुछ होता है का रीमेक बनाएंगे तो रणबीर कपूर की जगह रणवीर सिंह को कास्ट करेंगे.

हालांकि अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस फिल्म का कब रीमेक बनेगा. वहीं हम बात करें रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 83 में व्यस्त चल रह हैं. इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार प्ले करते हुए नजर आने वाले हैं.

वहीं रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म शमशेरा को लेकर व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. दर्शकों को रणबीर और संजय दत्त की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शमशेरा एक हाई एडवेंचर मूवी है जो एक्शन से लबरेज है. इससे पहले दर्शकों को रणबीर का यह रूप देखने को नहीं मिला होगा. फिल्म में संजय निगेटिव किरदार में नजर आएंगे.

Published by Lakhan Sen on 17 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles