सेक्रेड गेम्स 2 के लिए हो रही अमृता सुभाष की जमकर तारीफ, जीत चुकी हैं नेशनल अवॉर्ड

Get Daily Updates In Email

सेक्रेड गेम्स की सक्सेस के बाद इस वेब सीरीज का दूसरा पार्ट 15 अगस्त के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है. बता दें इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट का दर्शक बड़ी ही बेसब्री के साथ इन्तजार कर रहे थे. यह सीरीज भी दर्शकों को पसंद आ रही है लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. खैर यहां हम मीम्स की नहीं बल्कि सेक्रेड गेम्स 2 में रॉ की एजेंट केडी यादव का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमृता सुभाष की बात कर रहे हैं.

सेक्रेड गेम्स के इस सीजन में केडी यादव एक बहुत स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर है. अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से अमृता सुभाष ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर अमृता सुभाष कौन हैं? अगर आप नहीं जानते कि अमृता कौन है तो फ़िक्र न करिए क्योंकि इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं अमृता सुभाष के बारे में कुछ खास बातें जो शायद ही अभी तक आपको पता होंगी.

नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से एक्टिंग की पढ़ाई करने वाली अमृता मुंबई बेस्ड थिएटर एक्ट्रेस हैं. इन्होंने साल 2004 में आई मराठी फिल्म श्वास से डेब्यू किया था. इनकी पहली ही फिल्म को नेशनल अवॉर्ड मिला था. इतना ही नहीं यह फिल्म भारत की ओर से ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भेजी गई थी. हालांकि फिल्म को यह अवार्ड नहीं मिल पाया था.

लेकिन बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अमृता अपने नाम कर चुकी हैं. इन्हें साल 2004 में टीवी सीरियल अवगाची संसार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. साल 2014 में मराठी फिल्म अस्तू के लिए अमृता को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नेशनल अवॉर्ड मिला था. बता दें कि अमृता रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली बॉय में भी काम कर चुकी हैं. इन्होंने फिल्म में रणवीर सिंह की मां का किरदार निभाया था. अमृता के इस रोल की लोगों ने जमकर तारीफ की थी.

View this post on Instagram

Gullyboy streaming on amazon prime❤️🌹😍💖

A post shared by Amruta Subhash (@amrutasubhash) on

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में अमृता के सीनियर थे. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अनूप सोनी, राजेश तेलंग अमृता के सीनियर रह चुके हैं.

View this post on Instagram

Welcome home नावाचा चित्रपट येतो आहे. त्यातलं हे मी गायलेलं गाणं. ह्या चित्रपटात मी काम केलेलं नसलं तरी तो अनेक अर्थांनी आपला वाटतो मला.दिग्दर्शक, कलाकार निर्माते,पूर्ण टीम ही सगळीच माझ्या जवळची माणसं आहेत.ह्या गाण्याला संगीत देणारा माझा लाडका पार्थ उमराणी याला मी त्याच्या लहानपणापासून गोड आवाजात गाताना पाहिलं आहे.त्याचं संगीत असलेलं गाणं गाणं माझ्यासाठी खूप आनंदाचं होतं. पार्थ, खूप प्रेम आणि शुभेच्छा ! सर्वांनी हे गाणं नक्की ऐका आणि चित्रपटही अवश्य पहा!जे मराठी नाहीत त्यांच्यासाठी: Do listen to this song sung by me🤗🤗 link in bio

A post shared by Amruta Subhash (@amrutasubhash) on

अमृता एक्टर के साथ ही अच्छी सिंगर भी हैं. वे कई फिल्मों के गानो में अपनी आवाज दे चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 17 Aug 2019

Related Articles

Latest Articles