इमोशनल कर देता है ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर, फिल्म देखने को बेताब हैं दर्शक

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा की कमबैक फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ को लेकर काफी दिनों से चर्चाएं हो रही हैं. इस फिल्म के जरिए वह करीब 3 साल के बाद कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में शामिल है.

Courtesy 

बीते दिन इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है. जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशनल कर देने वाला है. इसके बाद से लोगों के मन में फिल्म के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है. इस फिल्म की कहानी रोमांस, इमोशन और फैमिली लव से भरी हुई नजर आ रही है. इस फिल्म की कहानी मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर बेस्ड है. बता दें आयशा पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) नाम की बीमारी से ग्रसित थीं और इस वहीं प्रियंका और फरहान फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका में होंगे. फिल्म में प्रियंका के फरहान निरेन चौधरी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

देखें फिल्म का ट्रेलर –

बात करें ट्रेलर की तो इसकी शुरुआत में जायरा स्टोरी टेलिंग करती हैं और वह अपने पेरेंट्स यानि प्रियंका  चोपड़ा और फरहान अख्तर की रोमांटिक और ट्रेजेडी वाली लव स्टोरी बताती हैं. आयशा की बिमारी के बारे में पता चलने के बाद कैसे इनकी लव स्टोरी में बदलाव आता है. यह इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है.

अब देखना यह है कि इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं. यह भी बता दें कि यह फिल्म जायरा वसीम के करियर की आखिरी फिल्म भी हो सकती है क्योंकि वह बॉलीवुड छोड़ने की घोषणा कर चुकी हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

आखिरी बार एक्ट्रेस ‘गंगाजल’ फिल्म में नजर आई थीं. जिसके बाद वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. दर्शक एक बार फिर से प्रियंका को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles