परिवार में सबकी लाड़ली हैं श्लोका मेहता, देखें उनके परिवार के सभी लोगों की फोटोज

Get Daily Updates In Email

अंबानी परिवार की बहू श्लोका मेहता शादी की खबर के बाद से ही लगातार चर्चा में रहती हैं. कभी वह अपनी सास नीता अंबानी के साथ नजर आती हैं तो कभी अपने पति आकाश अंबानी के साथ. यानि श्लोका का सुर्ख़ियों में रहना अब आम बात हो चुकी है. श्लोका के ससुराल वालों के बारे में तो हम सब जानते ही हैं लेकिन श्लोका के मायके वालों के बारे में बहुत कम ही बातें हम जानते हैं. हाल ही में फैशन डिज़ाइनर राहुल मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से श्लोका के करीबी लोगों की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो कि इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. तो चलिए आपको बताते हैं श्लोका मेहता के करीबियों की ये फोटोज –

Courtesy 

इस फोटो में श्लोका की मां मोना मेहता नजर आ रही हैं. मोना मेहता को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि श्लोका अपनी मां की तरह ही नजर आती हैं. श्लोका अपनी मां के करीब हैं. यही नहीं श्लोका रोजी ब्लू डायमंड्स कंपनी की बोर्ड ऑफ डायरेक्टर और कंपनी की को-फाउंडर भी हैं.

Courtesy 

इस फोटो में श्लोका अंबानी की बहन दीया मेहता नजर आ रही हैं. श्लोका की 2 बड़ी बहनें है. दीया ईशा अंबानी की काफी अच्छी दोस्त हैं और ये दोनों एक दूसरे के घर आती जाती रहती हैं. इसी दौरान आकाश और श्लोका की मुलाकात हुई और यह मुलाकात प्यार में बदली. दीया की शादी आयुष जातिया से हुई है जो कि अमित जातिया के बेटे हैं. वह हार्डकैस्टल रेस्टोरेंट के एमडी हैं. इसी कंपनी के पास McDonalds की फ्रैंचाइजी है.

Courtesy 

इस फोटो में श्लोका के भाई विराज मेहता और उनकी पत्नी निशा मेहता नजर आ रही हैं. निशा और विराज की 2 बेटियां है. श्लोका की शादी के दौरान इन बच्चियों को कई बार देखा जा चुका है. श्लोका की भाभी निशा बहुत ही खूबसूरत हैं लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहती हैं. विराज अपना फैमिली बिजनेस संभालते हैं.

Courtesy 

इस फोटो में श्लोका के पिता और हीरा व्यापारी रसेल मेहता नजर आ रहे हैं. इस फोटो में वह मोना मेहता के साथ नजर आ रहे हैं. वह देश के सबसे बड़े हीरा व्यापारी और रोजी ब्लू डायमंड कंपनी के मालिक हैं.

Published by Chanchala Verma on 11 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles