करीना को डांस के लिए पड़ती थी सरोज खान से डांट, DID के मंच पर किया खुलासा

Get Daily Updates In Email

डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. डांस इंडिया डांस सीजन 7 के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान गेस्ट जज के तौर पर शो में शिरकत करेंगी. बता दें कि करीना और सरोज खान एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. शो में कोरियोग्राफर के आने पर करीना सरोज खान से जुड़े कई दिलचस्प किस्से शेयर करेंगी.

करीना कपूर सरोज खान की तरह मिमिक्री करती हुई कहती हैं, ‘ए लड़की कमर हिला, क्या कर रही है इतनी रात को.’ करीना आगे बताती हैं कि उन्हेें सरोज खान की डांट से डर लगता था. जैसे ही एक गलती हुई मास्टर जी फिर से डांटती थीं. करीना ने बताया कि एक बार एक गाने के डांस को लेकर उन्हें सरोज खान ने कॉल कर डांट लगाई थी. इस गाने को खान ही कोरियॉग्राफ कर रही थीं.

करीना के डांस से नाखुश इस दिग्गज कोरियॉग्राफर ने रात के एक बजे एक्ट्रेस को कॉल लगाया और उनसे स्ट्रिक्ट लहजे में डांस स्टेप्स ठीक करने के लिए कहा. बता दें कि, सरोज खान ने करीना कपूर पर फिल्माए कई गानों को कोरियॉग्राफ किया है. इनमें फिल्म ‘अजनबी’, ‘यादें’, ‘डॉन’ आदि के सॉन्ग्स शामिल हैं. जीटीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पेज पर डांस इंडिया डांस का एक प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में करीना सरोज खान संग काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बता रही हैं.

सेट पर सरोज खान को देख सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. शो के जज बॉस्को और रफ्तार सरोज खान का आशीर्वाद भी लेते हैं. बता दें कि इस शो से करीना कपूर खान ने टीवी पर अपना डेब्यू किया है. अब खबरें हैं कि वह जल्द ही दूसरे रियलिटी शोज में भी नजर आ सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी कुछ कंफर्म नहीं हुआ है.

वहीं सरोज खान ने लंबे समय बाद इस साल रिलीज हुई फिल्म ‘कलंक’ के एक गाने को कोरियॉग्राफ किया था, जिसे माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था.

Published by Yash Sharma on 18 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles