रणबीर और आलिया ने बताए अपने-अपने लकी चार्म, शेयर किए वीडियोज

Get Daily Updates In Email

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के टॉप कपल में गिने जाते हैं. दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद भी है. पिछला साल इस जोड़ी के लिए काफी शानदार रहा है. दोनों की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है. हाल ही में रणबीर और आलिया ने अपनी जिंदगी के ‘लकी चार्म’ का खुलासा करते हुए वीडियो शेयर किया है. इस कपल ने यह वीडियो सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आने वाली फिल्‍म ‘द जोया फेक्‍टर’ (The Zoya Factor) के प्रमोशन के चलते बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

रणबीर वीडियो कहते नजर आ रहे हैं, ‘जब मैं स्‍कूल जाता था तो अगर मुझे लाल रंग का ट्रक दिख जाता था तो मैं अपनी अंगुलियां क्रॉस करता था और एक विश मांग लेता था और जब तक मुझे तीन काली कारें न‍हीं दिखती थीं, मैं अपनी अंगुलियां नहीं खोलता था और चुप ही रहता था. यह अजीब है, लेकिन फिल्‍मों में आने से पहले जब तक मैं ये टोटका अपनाता था, मेरी सारी इच्‍छाएं पूरी होती थीं. ये सिलसिला काफी लंबे समय तक चला.’ रणबीर आगे कहते हैं, ‘दूसरी एक चीज है मेरा नंबर 8 के लिए झुकाव. मुझे नहीं पता कि यह कब शुरू हुआ, हां मेरी मां का जन्‍मदिन 8 जुलाई का होता है. लेकिन मुझे इस नंबर का आकार भी बहुत पसंद है. मैं अगर शूट पर जा रहा हूं और मुझे कोई कार दिख जाए, जिसके नंबरों का योग 8 होता है तो मुझे लगता है कि मेरा काम जबरदस्‍त होगा. भले ही ऐसा मुझे सिर्फ मानसिक शांति देता था लेकिन मुझे लगता है कि ये मुझे फायदा पहुंचाता है.’

वहीं आलिया भट्ट वीडियो में कहती नजर आ रही है, ‘मैं लक में बहुत भरोसा करती हूं. मेरी आदत थोड़ी अजीब है, लेकिन अगर मुझे मेरे जीवन में कुछ भी चाहिए, चाहे वो फिल्‍म हो, कोई अवॉर्ड, कोई हॉलीडे या ऐसा कुछ भी… तो मैं उस सिचुएशन में खुद को सोच कर अपने बाथरूम के आइने के सामने उसकी एक्टिंग करती हूं. जैसे अगर मुझे ऑस्‍कर चाहिए, तो मैं शीशे के सामने एक्टिंग करती हूं और अवॉर्ड की पूरी स्‍पीच देती हूं.’  जानकारी के लिए आपको बता दें कि, सोनम कपूर की फिल्‍म ‘द जोया फेक्‍टर’ 20 सितंबर को रिलीज होगी. सोनम के फैंस को उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 18 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles