सुनील के ट्वीट से उनके TKSS में आने की अफवाहें तेज, चैनल की तरफ से कोई घोषणा नहीं

Get Daily Updates In Email

पिछले कुछ दिनों से सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा शो में वापसी को लेकर काफी खबरें आ रही हैं. फैन्स भी एक्साइटेड हो रहे हैं कि सुनील, कपिल के शो में कब वापस आएंगे. कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. उनका ‘गुत्थी’ वाला स्टाइल हो या ‘डॉक्टर गुलाटी’ वाला अंदाज, अपनी कॉमिक टाइमिंग से सुनील ग्रोवर ने दर्शकों को खूब लोटपोट किया. फैन्स को सुनील ग्रोवर के सभी अंदाज भाने लगे थे.

View this post on Instagram

Happiest Birthday Ever To The @whosunilgrover.. . . From The All @kapillians_fc_gujarat We Wish You A Happy & Healthy Life.. It's Just Since A Dream To See You In #thekapilsharmashow As #dr.mashoorgulati💟💟 All The Very Best Sir For Your Future Plans.. . . . . . . . . @kapillians_fc_gujarat @kapilsharma @kapiliansclub @kapil.sharma.show @kapilismk9 @kapilfc @kapilsharmauniverse @kapilfc @kapilfans @kapil_comedy_no1 @kapilfankf1 . . . . #kapilsharmaunivers #kapilismylife #onlykapilsharmamatters #thekapilsharmashow #onlykapilsharmamatters #spreadhappiness #thekapil #tkssofficial #sonychannel #sony #smile #tradingspaces #thekapilsharmashow #familytimewithkapilsharma #comedynightswithkapil #spreadhappiness #sunilgrover #birthdaywish #birthday #cnwk #friendsforever #bestfriends

A post shared by Kapillians FC.Gujarat (@kapillians_fc_gujarat) on

हालांकि कपिल शर्मा के साथ मनमुटाव हो जाने की वजह से सुनील ग्रोवर ने शो छोड़ दिया था. इस दौरान फैन्स ने उन्हें काफी मिस भी किया. हालांकि अब सुनील ग्रोवर के एक ट्वीट से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वह कपिल शर्मा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापसी कर सकते हैं. दरअसल, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक ट्वीट किया.

इस ट्वीट में सुनील ने लिखा, ‘सब कुछ वापस आने वाला है. कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता. तो बस आभार व्यक्त करिये क्योंकि यही कुंजी है और हां खूब हंसो. बाकी मेरे पति मुझको…’ सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट के बाद फैन्स यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वह एक बार फिर कपिल शर्मा के शो में वापसी कर दर्शकों को खूब हंसाते नजर आने वाले हैं.

हालांकि मीडिया रिपोर्ट के अनुसार चैनल से जुड़े एक सूत्र ने भी इस बारे में जानकारी साझा की है. उन्होंने लिखा, कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर के आने की कोई खबर नहीं है क्योंकि कृष्णा अभिषेक कॉमेडी सीरियल में बने हुए हैं. जिन्होंने सुनील को रिप्लेस किया है. कृष्णा के काम की तारीफ हो रही है. उनका किरदार सपना लोगों को पसंद आ रहा है. इसके साथ ही सपना के अलावा दूसरे किरदार भी लोगों को प्रभावित कर रहे हैं.

View this post on Instagram

What a busy day..

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

कुछ ही दिन पहले आई फिल्म ‘भारत’ में सुनील ग्रोवर ने अपना किरदार बखूबी निभाते हुए लोगों का खूब दिल जीता था. इससे पहले टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बागी’ और अक्षय कुमार की ‘गब्बर इज बैक’ में भी सुनील ग्रोवर नजर आ चुके हैं.

Published by Yash Sharma on 18 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles