3 फिल्मों की सीरीज़ है राजकुमार-श्रद्धा की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’, पार्ट-2 का शुरू हुआ काम

Get Daily Updates In Email

पिछले साल रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ तो आपने जरूर देखी होगी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई भी की थी. दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई थी. अगर आपने फिल्म ‘स्त्री’ नहीं देखी होगी तो आपको यह जरूर जानने की इच्छा होगी कि आखिर फिल्म में स्त्री कौन है और क्या श्रद्धा कपूर भी एक भूत थीं. फिल्म का एंड इतना अच्छा था कि जिन्होंने फ़िल्म देखी उन्हें भी यह पता नहीं चल पाया था कि फिल्म में स्त्री कौन थी. फिल्म के बाद से लोग यही जाने में लगे हैं कि आखिर फिल्म में स्त्री कौन थी. बता दें कि एक्टर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ तीन फिल्मों की एक सीरीज़ है और इसका खुलासा किया है खुद फिल्म की लेखक जोड़ी राज निदिमुरू और कृष्णा डीके ने.

हाल ही में एक इंटरव्यू में डीके ने बताया है कि, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर फिल्म स्त्री तीन फिल्मों की एक सीरीज़ है. इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर तेजी के साथ काम शुरू हो गया है. डीके ने माना कि वो स्त्री के अगले पार्ट पर तेज़ी से काम कर रहे हैं जिसके बाद वो गो गोआ गॉन सीक्वल पर काम करेंगे.

बता दें फिल्म की कहानी के साथ ही फिल्म में सभी स्टार्स की एक्टिंग और गाने दर्शकों को बेहद पसंद आए थे. ‘स्त्री’ के साथ ही एक साथ और 5 फिल्में रिलीज़ की गई थीं. इसके बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी.

अमर कौशिक ने फिल्म को डायरेक्ट किया था जबकि दिनेश विजान और राज- डीके ने फिल्म को प्रोड्यूस किया था. रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म का अगला पार्ट अगले साल के शुरुआत में फ्लोर पर आ सकता है. हालांकि मेकर्स ने इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही इस फिल्म पर काम शुरू हो सकता है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के फैंस को अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार बेहद बेसब्री से है.

Published by Lakhan Sen on 18 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles