NRI दुल्हन के लिए सब्यसाची ने डिज़ाइन किया सिंपल लेकिन खूबसूरत जोड़ा, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

सब्यसाची बॉलीवुड के नामी फैशन डिज़ाइनर हैं. उन्होंने अब तक बॉलीवुड के कई सितारों के लिए उनकी शादी के ऑउटफिट्स डिज़ाइन किए हैं. सेलेब्रिटीज के अलावा भी कई बड़े बिज़नेसमैन और नामी लोग सब्यसाची से अपने शादी के कपड़े डिज़ाइन करवाते हैं. हाल ही में एक एनआरआई दुल्हन ने भी सब्यसाची के डिज़ाइन किए हुए लहंगे पहने जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

इस दुल्हन का नाम है सनप्रीत सिंह. जिन्होंने सब्यसाची के डिज़ाइन किए हुए 2 लहंगे पहने. एक लहंगा था प्रीवेडिंग फंक्शन के लिए और दूसरा लहंगा था शादी के लिए. ये दोनों ही लहंगे बहुत खूबसूरत लग रहे थे और इन्हें पहनकर सनप्रीत किसी परी से कम नहीं लग रही थीं.

सब्यसाची ने शादी के लिए जो जोड़ा डिज़ाइन किया था वह लाल कलर का था. जिस पर पतली सी हॉरिजोंटल जरी लगाई गई थी. इसमें सनप्रीत पूरी तरह से भारतीय दुल्हन की तरह नजर आ रही थीं. यह लहंगा बहुत ज्यादा भरा हुआ नहीं था लेकिन इसके बावजूद उनका जोड़ा बहुत ही खूबसूरत लग रहा था. पोलका डॉट ब्लाउज, रेड और गोल्डन जरी वाला दुपट्टा इन सभी ने मिलकर इस वेडिंग ड्रेस को कम्पलीट किया. इस शादी के जोड़े में सब्यसाची ने प्लेन बॉटम इफेक्ट के मैजिक को उभारा है जिसकी वजह से यह लहंगा बहुत ही सुंदर लग रहा है. खास बात तो यह भी है कि इस लहंगे पर कोई एम्ब्रॉयडरी नहीं की गई है. इस लहंगे के साथ सब्यसाची ने हैवी नेकपीस, मांग टिका, बड़े झुमके और नथनी डिज़ाइन की थी. जो कि इसके साथ जंच रही थी.

सनप्रीत की शादी लंदन में हुई है. अपनी इस ड्रेस से सनप्रीत ने यह साबित कर दिया है कि सादगी में ही खूबसूरती होती है. सनप्रीत के पति रमनदीप हायर (Ramandeep Hayer) पेशे से डॉक्टर हैं. रमनदीप का क्रीम कलर का शादी का ड्रेस भी सब्यसाची ने ही डिज़ाइन किया था.

यही नहीं इस जोड़े का प्री इंगेजमेंट पार्टी की ड्रेस भी सब्यसाची ने ही डिज़ाइन किया था.

इस दिन के लिए सब्यसाची ने फ्लॉवर प्रिंट के लहंगे के साथ चोकर नेकलेस और छोटे से इयररिंग और मांग टिका बनाया था. इसके साथ दूल्हे के लिए फ्लॉवर प्रिंट का नेहरू जैकेट डिज़ाइन किया था.

Published by Chanchala Verma on 18 Sep 2019

Related Articles

Latest Articles