थाईलैंड में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं नुसरत भरूचा, बिकिनी में नजर आया उनका टैटू

Get Daily Updates In Email

अपनी फिल्म ‘ड्रीम  गर्ल’ की सक्सेस के बाद अब नुसरत भरूचा वेकेशन एन्जॉय करने के लिए निकल पड़ी हैं. जहां से उन्होंने अपने कई फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए हैं. इस दौरान नुसरत ने हॉट लुक से अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया है.

दरअसल इस वेकेशन के दौरान नुसरत ऑफ व्हाइट कलर की बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसमें उनका फिगर बहुत ही शानदार नजर आ रहा है. इन फोटोज से साफ़ है कि नुसरत अपना वेकेशन टाइम खूब एन्जॉय कर रही हैं.

View this post on Instagram

Tropic like it’s hot 🔥 . . 📸 @sanjnas 😘

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

नुसरत की इन फोटोज में उनकी बॉडी पर बना टैटू भी साफ़ नजर आ रहा है.

नुसरत अपना वेकेशन थाईलैंड में एन्जॉय कर रही हैं. इस वेकेशन में उनकी 5 और भी फीमेल फ्रेंड शामिल हैं. अपने 10 दिन के वेकेशन ट्रिप के बाद नुसरत मुंबई वापस लौटेंगी. अपनी इस वेकेशन को लेकर नुसरत भरुचा ने कहा था – ‘मैं पहले सात दिनों में फुकेट के आसपास के द्वीपों पर घूमी हूं. हम एक द्वीप में एक रिसोर्ट पर रुके थे और इस द्वीप पर पहुंचने के लिए 20 मिनट नाव की सवारी करनी पड़ती है.’

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘वह सामान्य पर्यटन स्थलों के बजाय दूरस्थ स्थानों का पता लगाना पसंद करती हैं. उन्होंने स्थानीय व्यंजनों का जायका लिया और कॉफी की दुकानों पर मस्ती की लेकिन असली मजा उन्हें फुकेट के पुराने शहर में आया.’

अपने एन्जॉय हो लेकर नुसरत ने कहा – ‘हम हर रात पार्टी कर रहे हैं. एक दशक तक मेरी सबसे अच्छी दोस्त रही श्रृष्टि नवंबर में शादी कर रही है. इसी के चलते हम यादें बना रहे हैं. हम हर रात पागलों वाली चीजें कर रहे हैं लेकिन मैं कोई चीज बताने नहीं जा रही हूं.’ आगे उन्होंने कहा कि उनके ग्रुप का एक नियम है. छुट्टी के दौरान किसी को भी सोने की अनुमति नहीं है.

वापस लौटने की बात पर नुसरत ने कहा कि यात्राएं इतनी व्यस्त हैं कि उन्हें मुंबई लौटने के लिए एक सप्ताह का समय चाहिए. समुद्र तट पर दिन बिताए जाते हैं. लहरों की सवारी होती हैं और पानी का खेल खेलते हैं. हमने एक अच्छी जगह में रात का भोजन किया है अब फिर शॉपिंग जाना है. हम सुबह 5 बजे वापस आते हैं. दो घंटे सोते हैं फिर जल्दी नाश्ता करते हैं.’