बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर, साथी खिलाड़ियों से मिल रही बधाईयां

Get Daily Updates In Email

भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे पहली बार पिता बने हैं. बीते शनिवार को रहाणे की पत्नी राधिका धोपावकर ने बेटी को जन्म दिया. जब राधिका ने बेटी को जन्म दिया तब रहाणे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेल रहे थे. सोमवार को उन्होंने पहली बार अपनी बेटी के साथ अपना फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस फोटो में उनकी पत्नी राधिका भी नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर के साथ रहाणे ने कैप्शन दिया है, ‘हेलो.’ इस तस्वीर में रहाणे और उनकी पत्नी राधिका अपनी नन्ही सी बेटी को मुस्कुराते हुए देख रहे हैं. रहाणे के पिता बनने की खबर सबसे पहले उनके टीम इंडिया के साथी रहे हरभजन सिंह ने ट्वीट कर बताई थी. भज्जी ने रहाणे को परिवार में नए सदस्य के आगमन पर बधाई दी थी.

हरभजन ने ट्वीट किया था, ‘पिता बनने पर अजिंक्य रहाणे को बधाई. उम्मीद है मां और नन्ही परी ठीक होंगे. जिंदगी के मजे के दिन अब शुरू होंगे.’ जब रहाणे और उनकी पत्नी राधिका धोपवकर के घर बेटी का जन्म हुआ जब अजिंक्य साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेल रहे थे. विशाखापत्तनम में खेले गए इस टेस्ट मैच में भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 203 रनों से जीत हासिल की थी.

मुंबई के इस स्टाइलिश बल्लेबाज ने अपनी बचपन की दोस्त राधिका के साथ 2014 में शादी की थी. इस साल जुलाई में इस कपल ने प्रेग्नेंसी की खबर से पर्दा हटाया था. इंस्टाग्राम पर राधिका ने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की थी. रहाणे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम के सदस्य थे. भारत ने यह मैच 203 रनों से जीता. ओपनर रोहित शर्मा ने दोनों पारियों में शतक लगाया. भारत सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है. दूसरा टेस्ट पुणे में खेला जाएगा.

इस बीच टीम इंडिया के उपकप्तान रहाणे अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. रहाणे को वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया था. हाल ही में वेस्ट इंडीज में टेस्ट सेंचुरी लगाकर उन्होंने अपनी फॉर्म के संकेत दिए थे.

Published by Yash Sharma on 09 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles