माता के पांडाल में दिखा बॉलीवुड स्टार्स का जलवा, देखिए कौनसे स्टार्स पहुंचे माता के दर्शन को

Get Daily Updates In Email

पूरे देश के साथ ही बॉलीवुड के सितारों ने भी महानवमी का त्योहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया. बॉलीवुड के सितारों ने दुर्गा पांडाल में पहुंचकर माता का आशीर्वाद लिया और अपने फोटोज भी सोशल साइट्स पर शेयर किए. तो चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड के उन सितारों के फोटोज जिन्होंने दुर्गा पांडाल पहुंचकर माता का आशीर्वाद लिया.

‘वॉर’ एक्टर ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट भी दुर्गा पूजा पांडाल पहुंचे.

View this post on Instagram

New Photo📸#durgapuja

A post shared by Oueen Rani Mukerji🥀 (@ranimukerjiqueen) on

इस पांडाल में मुखर्जी परिवार के कई सदस्य नजर आए. लेकन सबकी निगाहें काजोल पर टिकी रहीं. इन फोटोज को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही उनपर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Beauty Queens✨✨🧿

A post shared by Oueen Rani Mukerji🥀 (@ranimukerjiqueen) on

ऋतिक रोशन ने रानी मुखर्जी के साथ भी फोटोज क्लिक करवाए.

ऋतिक ने इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट और ब्राउन शर्ट पहना था. इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने अपने सिर पर कैप पहनी थी. बता दें ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ‘वॉर’ की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं.

इस पूजा में ‘ब्रम्हास्त्र’ डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी काजोल के साथ नजर आए.  काजोल के साथ ही उनकी कजिन बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने भी इस उत्सव के हर कार्यक्रम को एन्जॉय किया. इन दोनों के फोटोज इंटरनेट पर खूब पसंद किए जा रहे हैं. महाअष्टमी के इस खास मौके पर ये दोनों एक्ट्रेसेस बहुत सुन्दर लग रही थीं.

इन दोनों को लम्बे समय के बाद साथ देखकर फैंस बहुत खुश हैं. काजोल ने इस दौरान गुलाबी कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसके साथ उन्होंने शानदार ज्वेलरी पहनी थी.

वहीं रानी मुखर्जी पिंक कलर की साड़ी के साथ नियॉन ग्रीन कलर का ब्लाउज केरी किए हुए नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने अपनी इस साड़ी के साथ सिल्वर ज्वेलरी पहनी थी.

रानी और काजोल को एक साथ देखकर फैंस बहुत खुश हैं. इन दोनों के साथ करण जौहर और मनीष मल्होत्रा भी नजर आए.

बता दें रानी मुखर्जी जल्द ही फिल्म ‘मर्दानी 2’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी सामने आया है. जिसमें रानी की शानदार एक्टिंग के लिए उन्हें खूब सराहना मिल रही है.

Published by Chanchala Verma on 09 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles