ईद पर ‘राधे’ बनकर धमाल मचाएंगे सलमान खान, जारी हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘दबंग 3’ में नजर आने वाले हैं. फिलहाल सलमान इसी फ़िल्म की शूटिंग में बिजी हैं और यह फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. ‘दबंग 3’ के बाद अब सलमान ने अपने फैंस के लिए अगली ईद के गिफ्ट की तैयारी भी कर ली है. जी हां, ‘दबंग 3’ के बाद अब सलमान की अगली फिल्म होगी ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’. जोकि अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

इस बात की जानकारी खुद सलमान ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. सलमान ने अपनी आगामी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है. अपनी अपकमिंग फिल्म के मोशन पोस्टर को रिलीज करते हुए एक्टर ने लिखा है – ‘आप ने पूछा था ना ‘दबंग 3′ के बाद क्या? क्या और कब? यह लो जवाब.’ सलमान खान के इस पोस्टर पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है.

बता दें ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू हो जाएगी. इसका पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जाएगा. ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ की रीमेक है. इससे पहले सलमान की भारत भी ‘कोरियन फिल्म एन ओड टू माइ फादर’ की रीमेक थी. फिल्म की कहानी ने लोगों को काफी प्रभावित किया था. इस फिल्म में सलमान ने जीवन के अलग-अलग पड़ावों को बखूबी पर्दे पर उतारा था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में दिशा के काम को देखने के बाद अब फिल्म ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ में सलमान के अपोज‍िट दिशा पाटनी का नाम सामने आ रहा है. सूत्रों की माने तो फिल्म में बतौर हीरोइन दिशा के नाम का फॉर्मल अनाउंसमेंट होना बाकी है. इससे पहले दिशा और सलमान फिल्म ‘भारत’ में साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म में दिशा ने छोटा मगर अहम किरदार निभाया था. सलमान के साथ उनके गाने स्लो मोशन को लोगों ने काफी पसंद किया था. वैसे अगर दिशा इस फिल्म के लिए फाइनल होती हैं तो यह उनकी सलमान के साथ दूसरी फिल्म होगी. इस फिल्म को भी प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. पोस्टर देखने के बाद दर्शकों इस फिल्म काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 19 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles