दुनिया के मशहूर फुटबॉल क्लब चेल्सी एफसी के भारतीय एंबेसडर बने अर्जुन कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पानीपत’ की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर काफी मेहनत भी कर रहे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर को चेलसी फुटबॉल क्लब ने बड़ा मौका दिया है. दरअसल इस क्लब ने अर्जुन कपूर को भारत के लिए ऑफिशियल ब्रांड एंबेसडर बनाया है. रिपोर्ट्स की माने तो अर्जुन कपूर चेल्सी एफसी के टॉक शो की एक सीरीज में नजर आने वाले हैं. इस शो के दौरान अर्जुन कपूर चेल्सी एफसी के भारतीय फैंस से बातचीत भी करेंगे.

चेल्सी टीम के मैनेजर फ्रैंक लैम्पार्ड ने अर्जुन को ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है. इस खास मौके पर फ्रैंक लैम्पार्ड ने कहा – ‘चेल्सी एफसी फैमिली में अर्जुन कपूर का स्वागत करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. एक अभिनेता के तौर पर वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं और उनका व्यक्तित्व बेहद शानदार है. क्लब से उनका लगाव भी बेहद गहरा है. हम अर्जुन के करिश्मे और जुनून को स्क्रीन पर प्रदर्शन करेंगे क्योंकि वह हमारे ब्रांड-न्यू डिजिटल फैन-शो, ‘आउट ऑफ द ब्लू विद अर्जुन कपूर’ को होस्ट करने वाले हैं.’

वहीं इस खास मौके पर अर्जुन कपूर ने कहा –  ‘इस क्लब के साथ मैं दिल से जुड़ा हुआ हूं और मैंने इसकी हर एक कामयाबी का जश्न मनाया है तथा हार पर दिल टूटने का एहसास भी किया है. चेल्सी एफसी नए सिरे से निर्माण के दौर से गुजर रहा है और एक प्रशंसक के रूप में मुझे क्लब और इस खेल के विषय पर अपने ज्ञान के जरिए भारत में इसके प्रचार-प्रसार का अवसर मिला है, जो मेरे लिए सौभाग्य की बात है.’

View this post on Instagram

स्मार्ट BOY

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

वर्कफ़्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर जल्द ही फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आने वाले हैं. अर्जुन कपूर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सेनन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. आशुतोष गोवरिकर के निर्देशन में बन रही पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पानीपत’ एक बेहतरीन फिल्म है. इस फिल्म में आपको पानीपत के युद्ध के दौरान हुए करीब 40 हजार मराठाओं का क़त्ल भी दिखाया जाएगा.

40 हजार मराठाओं के क़त्ल के बाद हर तरफ सिर्फ खूनी मंजर छा गया था और खून ही खून फैला हुआ था. फिल्म के निर्माता अब इस समूचे दृश्य को पर्दे पर उतारने जा रहे हैं जिससे उन्हें काफी उम्मीदें भी है. फिल्म साल के अंत तक सिनेमाघरों में आएगी.

Published by Lakhan Sen on 19 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles