‘पागलपंती’ फिल्म से सामने आए जॉन और इलियाना के पोस्टर्स, कॉमेडी से होगी भरपूर

Get Daily Updates In Email

डायरेक्टर अनीस बज्मी की आने वाली कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ अगले महीने नवंबर में रिलीज होने जा रही है. अब इस फिल्म के कुछ पोस्टर्स सामने आए हैं जिनमें फिल्म कैरेक्टरर्स का परिचय कराया गया है. फिल्म की पूरी कास्ट ने यह मजेदार पोस्टर्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. जॉन अब्राहम ने अपने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है – ‘दिल नरम है दिमाग गरम है. बाकी सब शनि महाराज का करम है.’ फिल्म में जॉन के किरदार का नाम राजकिशोर है.

हर पोस्टर में एक-एक किरदार को रिलीव किया गया है. जॉन फिल्म में राजकिशोर का किरदार निभा रहे हैं. वहीं अनिल कपूर ‘वाई फाई भाई’ बने हैं. जिनके पोस्टर्स देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

हर कोई पोस्टर में पागलपंती करते हुए नजर आ रहा है. लम्बे समय के बाद जॉन को कॉमेडी फिल्म में देखना बहुत खास होगा. वहीं इलियाना भी पिछले साल रिलीज फिल्म ‘रेड’ के बाद अब बड़े पर्दे पर नजर आएंगी.

फिल्म के पहले पोस्टर में जॉन अब्राहम का काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. पोस्टर में वह मल्टी कलर की वाइब्रेंट शर्ट और फंकी ट्रांसपेरेंट सनग्लासेस में नजर आ रहे हैं. बता दें फिल्म में इलियाना के किरदार का नाम संजना होगा. पागलपंती को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया है. वहीं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने मिलकर इसे प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग लंदन और लीड्स में हुई है. वहीं इसका थोड़ा हिस्सा मुंबई में भी शूट किया गया है.

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम को एक हादसे में चोट लग गई थी. जिसमें उनके मसल्स में चोट आई थी. जिस वजह से उन्हें कुछ वक्त तक शूटिंग से दूर रहना पड़ा था. खास बात तो यह है कि अभी तक ये फिल्म रिलीज भी नहीं हुई है और अभी से इसके सीक्वल पर भी काम शुरू हो गया है. अब देखना यह है कि इस फिल्म को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

Published by Yash Sharma on 19 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles