फैमिली के साथ वेकेशन मनाने अलीबाग रवाना हुए शाहरुख़, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान एक फैमिली पर्सन हैं. शाहरुख खान अपने काम से जब भी फ्री होते हैं. वह अपनी फैमिली को टाइम देना नहीं भूलते हैं. इन दिनों शाहरुख़ खान अपनी पत्नी और बेटे अबराम के साथ अलीबाग के लिए रवाना हुए हैं. जिसके फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. इस दौरान शाहरुख़ खान के साथ बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर और उनके बच्चे यश और रूही भी अलीबाग वेकेशन एन्जॉय करने के लिए निकले हैं. इन दोनों के अलावा सेलेब्रिटी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस मिनी वेकेशन पर जाते देखे गए हैं.

मिनी वेकेशन पर जाते वक्त शाहरुख़ अपने छोटे बेटे अबराम का हाथ थामे नज़र आए. इस दौरान शाहरुख़ हूडी वाली जैकेट और जींस पहने हुए नजर आ रहे हैं.

courtesy

गेटवे ऑफ इंडिया से जेट्टी पर सवार होते वक्त शाहरुख लगातार अबराम से बात करते हुए दिखे. वहीं करण जौहर भी अपनी बेटी रूही को गोद में लिए जेट्टी पर जाते दिखे. जबकि गौरी खान अकेली आती दिखीं.

courtesy

अलीबाग के इस ट्रिप पर मनीष मल्होत्रा भी कूल लुक में जाते दिखे. जहां किंग खान अपने बेटे के साथ अकेले बैठे दिखाई दिए तो वहीं करण जौहर सभी लोगों के साथ बैठे दिखे. सारे लोग जेट्टी पर इकट्ठा होने के बाद अलीबाग के लिए रवाना हुए. इस दौरान स्पॉट हुए सभी सेलिब्रिटीज की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार शाहरुख फिल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही हिट नहीं हुई थी लेकिन शाहरुख की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार शाहरुख फिल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही हिट नहीं हुई थी लेकिन शाहरुख की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी.

‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं. लेकिन अब ख़बरें है कि साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फिल्म में शाहरुख़ काम कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस फिल्म का टाइटल ‘लैंड ऑफ लुंगी (LOL)’ होगा और यह एक मसाला मास एक्शन मूवी होगी. यह साउथ सुपरस्टार अजित की 2014 में आई तमिल फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक है. फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट करेंगे.

Published by Lakhan Sen on 19 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles