रवीना टंडन ने एक्सेप्ट किया अक्षय का बाला चैलेंज, नच बलिए 9 के सेट पर किया शानदार डांस

Get Daily Updates In Email

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के प्रशंसक सोशल मीडिया पर उनके कहने पर बाला चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस चैलेंज को एक्सेप्ट करने के बाद सभी अपने वीडियोज बनाकर इसे सोशल साइट्स पर शेयर भी कर रहे हैं. चैलेंज को पूरा करने वालों की लिस्ट में अब फिल्म अभिनेत्री और अक्षय कुमार की एक्स गर्लफ्रेंड रवीना टंडन का नाम भी शामिल हो गया है. जिन्होंने डांस फ्लोर पर जमकर बाला डांस किया है और इसके बाद दर्शकों को ऐसा करने की चुनौती भी दी है.

हाउसफुल 4 के मेकर्स फिल्म को प्रमोट करने के लिए एक इनोवेटिव आइडिया लेकर आए हैं. बता दें ‘बाला.. शैतान का साला’ गाने में अक्षय कुमार ने गंजे अवतार में डांस किया है और फिर वीडियो बनाकर अपने फैन्स और बॉलीवुड के कलाकारों को ऐसा करने के लिए चैलेंज भी दिया है. इस चुनौती को उनके प्रशंसकों ने उत्साहित होकर स्वीकार किया. जिसके बाद अब उनके प्रशंसक कई वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन्हें शेयर कर इस चुनौती को आगे बढ़ा रहे हैं. शो के हालिया प्रोमो में रवीना को अन्य लोगों के साथ इस चैलेंज को करते हुए देखा जा सकता हैं. इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रोमो को शेयर करते हुए स्टार प्लस ने लिखा है – ‘हमारे जज और जोड़ी ने प्रसिद्ध बाला चैलेंज लिया और इसे हमारे डांसिंग फ्लोर पर जमकर पूरा किया.’

इन दिनों रवीना टंडन डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 को जज कर रही हैं. स्टार प्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें रवीना टंडन शैतान का साला सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टार जोड़ी आलम मक्कर और श्रद्धा आर्या शैतान का साला सॉन्ग पर परफॉर्म करते हैं. जिसके बाद दोनों रवीना और अहमद खान से बाला चैलेंज को एक्सेप्ट करने के लिए कहते हैं. इसके बाद दोनों जज स्टेज पर पहुंचते हैं और उनके साथ डांस करते हैं.

View this post on Instagram

And another fiery one 😜

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

कुछ समय पहले ही राजकुमार राव और मौनी रॉय अपनी फिल्म मेड इन चाइना को प्रमोट करने के लिए इस शो में पहुंचे थे. जिनके साथ भी रवीना ने खूब डांस किया था.

Published by Yash Sharma on 19 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles