साथ काम करेंगी प्रियंका और परिणीति, हॉलीवुड फिल्म फ्रोजेन 2 में देंगी अपनी आवाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक नई फिल्म करने जा रही हैं. खबर है कि इस हॉलीवुड फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा भी हैं. उनका एक पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म फ्रोजेन 2 का हिस्सा बनने वाली हैं. यह फिल्म फ्रोजेन का दूसरा पार्ट है. दरअसल इस फिल्म में दोनों ही एक्ट्रेसेस बतौर एक्ट्रेस नहीं बल्कि अपनी आवाज देते हुए नजर आने वाली हैं.

जी हां, दोनों हिंदी में इस फिल्म को डब करेंगी और उनके किरदार का नाम एना और एल्सा होगा. इस खबर के सामने आने के बाद से लोग इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फ्रोजेन काफी शानदार फिल्म है. इसके पहले पार्ट ने काफी बड़ा धमाका किया था. यह पहली बार होगा जब परिणीति चोपड़ा किसी इंटरनेशनल फिल्म का हिस्सा बनेंगी. जबकि प्रियंका चोपड़ा इसके पहले भी कई बड़ी फिल्म और सीरीज का हिस्सा बन चुकी हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है – ‘मिमी और टिशा अब एल्सा और एना हैं. चोपड़ा सिस्टर्स एक साथ आ रही हैं डिजनी की फ्रोजन 2 में. अब और इंतजार नहीं करना होगा हमें देखने के लिए. मेरा मतलब है हमें सुनने के लिए. हम ला रहे हैं इन अनोखे और दमदार किरदारों की जिंदगी हिन्दी में. फ्रोजन 2 आ रही है 22 नवम्बर को.’

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं, लेकिन लोगों ने उन्हें कुछ खास प्यार नहीं दिया. इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आए थे. परिणीति चोपड़ा भी हाल ही में जबरिया जोड़ी का हिस्सा बनी थीं. बता दें कि फ्रोजेन 2 का निर्देशन जेनेफर ली और क्रिस बक ने किया है. फिल्म में परिणीति ने एना की और प्रियंका ने एल्सा की आवाज दी है. फिल्म अगले महीने यानि 22 नवंबर को रिलीज होगी. गौरतलब है कि फ्रोजेन डिजनी की एक एनिमेटेड मूवी है. इसके पहले पार्ट को दर्शकों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया था.

Published by Yash Sharma on 19 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles