नोएडा में 160 फीट की ऊंचाई पर लें खाने का आनंद, हवा में चलता है ‘फ्लाई डाइनिंग’ रेस्टोरेंट

Get Daily Updates In Email

स्काई डाइविंग के बारे में आपने सुना होगा लेकिन क्या कभी ‘फ्लाई डाइनिंग’ के बारे में सुना है. अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 38 में एक ऐसा रेस्टोरेंट बना है. जहां आप हवा में बैठकर डिनर एन्जॉय कर सकते हैं. इसे फ्लाई डाइनिंग रेस्टोरेंट नाम दिया गया है. इस रेस्टोरेंट के मेन्यु में मॉकटेल, स्टाटर्स, मेन कोर्स और डेज़र्ट शामिल हैं. रेस्टोरेंट की खासियत है कि यहां फूड के साथ आपकी फोटोग्राफी मुफ्त में की जाएगी.

View this post on Instagram

Celebrating Karwachauth with Flydining! 😍😍 . . . Everyday Event timings: 6:00 pm 7:20 pm 8:40 pm 10:00pm Event Duration: 40 Minutes Serving (Fixed Vegetarian Menu): Mocktails, Starters, Main course, Deserts Complementary photography No alcohol (Due to safety reasons) Event cost: 2499 Per Person including all taxes (No minimum number required for booking) Maximum seating capacity: 24 people in one event Age restriction: 12+ to 85 years Location: FlyDining, Garden Galleria Mall, Noida Call centre number: 08448444960 For booking: www.flydining.com Please reach to venue before 30 minutes from Event time. #flydining #iloveflydining #adventure #adventurecouple #adventuredining #adventuretime #adventureride #adventuredinner #couplegoals #coupleadventures #couples #coupledates #luxurydining #happyday #luxurylifestyle #diningtable #happytime #noidafoodie #noida #noidagram #noidadiaries #karwachauth #karwachauth2019 #delhincr #delhidiaries #noidadiaries #karwachauthspecial #karwachauthmehndi #indianwomen #fasting

A post shared by Flydining Noida (@flydiningnoida) on

यह रेस्टोरेंट शाम छह बजे से लेकर रात 10 बजे तक चार घंटे में सिर्फ चार बार में ही अपनी सेवा देता है. 160 फीट की ऊंचाई पर बने इस रेस्टोरेंट में क्रेन की मदद से डाइनिंग टेबल को हवा में लटकाया गया है, जिसमें कुल 24 सीटें हैं. एक ग्राहक के लिए यहां डिनर का समय 40 मिनट तय किया गया है.

इस रेस्टोरेंट में खाना खाने के खर्च की बात करें तो वीक डेज में यहां आप 2499 रुपए में खाने का लुत्फ उठा सकते हैं जबकि वीकेंड्स में इसकी कीमत थोड़ी और बढ़ जाएगी वीकेंड्स में यह मजा आप 2999 रुपए में उठा सकेंगे. इस रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए आपको पहले से बुकिंग करवानी पड़ेगी. इस रेस्टोरेंट में 24 सीटिंग की गई है और यह 40 मिनट तक के लिए आपको हवा में खाना खाने का अनुभव दिलाता है.

यह रेस्टोरेंट शाम 6 से लेकर रात 10 बजे तक सिर्फ चार बार ही अपनी सेवा देता है. जिसकी टाइमिंग है 6:00 pm, 7:20 pm, 8:40 pm और 10:00 pm. हर मील का टाइम 40 मिनट तक रहता है. इस रेस्‍टोरेंट में एक बार में 24 लोग खाना खा सकते हैं. यहां सिर्फ 12 से 85 साल तक के लोगों को ही एंट्री दी जाती है. flydining.com पर इस रेस्टोरेंट के टिकट ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं. साथ ही आपको बुकिंग टाइमिंग से 30 मिनट पहले पहुंचना होता है.

इस रेस्टोरेंट की शुरुआत निखिल कुमार ने की, उन्हें दुबई से लौटने के बाद इस तरह का रेस्टोरेंट बनाने का आइडिया आया. निखिल के मुताबिक, ‘मैंने दो साल पहले दुबई में ऐसा रेस्टोरेंट देखा था और फिर मुझे इसे नोएडा में बनाने का आइडिया आया. इस रेस्टोरेंट को बनाने में हमें दो साल लगे, क्योंकि हम अच्छे एक्सपीरिएंस के साथ-साथ सेफ्टी का खास ध्यान रखना चाहते थे. इस रेस्टोरेंट के लिए हमें जर्मनी से आए एक्सपर्ट ने ट्रेनिंग दी.’

 

Published by Yash Sharma on 29 Oct 2019

Related Articles

Latest Articles