जाने स्टार्स की आदतें, किसी को पसंद है साबुन कलेक्ट करना तो कोई बार-बार धोता है पैर

Get Daily Updates In Email

हर किसी शख्स की ऐसी कोई न कोई आदत जरूर होती है. जिसे वह बार-बार करना पसंद करता है. लेकिन कुछ लोगों की आदतें इतनी अजीब होती है कि कई बार तो उनके आस-पास के लोगों को इसकी वजह से परेशानी का सामना करना पड़ता है. तो चलिए आज आपको बताते हैं बॉलीवुड के कुछ नामी स्टार्स की आदतें –

1. आयुष्मान खुराना –

ऐसे सितारे जिन्हें अजीब आदत है. उनमें आयुष्मान खुराना का नाम भी शामिल है. आयुष्मान को बार-बार अपने दांत साफ़ करने की आदत है. आमतौर पर डॉक्टर्स दांतों को 2 बार साफ करने की सलाह देते हैं लेकिन आयुष्मान का जब मन होता है. वह तब ब्रश करने लगते हैं.

2. अमिताभ बच्चन – 

बिग बी भी ऐसी ही एक आदत के शिकार हैं. जो कि काफी अजीब है. सभी लोग अपने हाथ में एक घड़ी पहनते हैं लेकिन बिग बी अपने हाथ में 2 घड़ी पहनते हैं. एक घड़ी भारत के समय के हिसाब से चलती है तो वहीं दूसरी घड़ी वह इसलिए पहनते हैं ताकि देश से बाहर जाने वाले सदस्य के टाइम जोन को वह देख सकें.

3. सनी लियॉन – 

सनी की आदत दूसरों को परेशान करने वाली है. सनी को हर आधे घंटे में पैर धोने की आदत है. जब वह शूटिंग में बिजी होती हैं तो उनकी इस आदत से यूनिट के लोग काफी परेशान हो जाते हैं.

4. सलमान खान –

View this post on Instagram

#Bharat Promotions

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

सलमान की आदत बेहद हैरान करने वाली है. जी हां, सलमान को साबुन कलेक्शन का शौक है. एक्टर को अलग-अलग ब्रांड और अलग-अलग डिजाइन के सुगंधित साबुन का कलेक्शन करना पसंद है.

5. दीपिका पादुकोण –

दीपिका की आदत उनके साथ ही उनके आस-पास के लोगों को पसंद आती है. दरअसल दीपिका को साफ सफाई करने का फोबिया है. वह गंदगी बर्दाश्त नहीं कर सकती हैं. इस वजह से वह जब भी अपने किसी दोस्त के यहां जाती हैं और उनका घर गंदा देखती हैं तो तुरंत वह सफाई करने लगती हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles