प्रियंका के साथ जुड़ चुका है हरमन बावेजा का नाम, फिल्मों से दूर अब जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई अभिनेताओं ने अपनी किस्मत आजमाई है. फैंस ने किसी को स्टार बना दिया तो कोई गुमनामी के अंधेरे में रह गया. भारत में हिंदी सिनेमा के अलावा कई क्षेत्रीय भाषाओं में भी फिल्में बनती हैं. और ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने बॉलीवुड में फ्लॉप होने के बाद क्षेत्रीय सिनेमा का रुख किया और सुपरस्टार बन गए. जहां कुछ सितारे मशहूर हो गए तो वहीं दूसरी तरफ हमारे फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से अभिनेता हैं जो समय के साथ काफी मशहूर हुए लेकिन अब गुमनामी की जिंदगी बिता रहे हैं. इन्हीं में से एक नाम है अभिनेता हरमन बावेजा का. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते है हरमन बावेजा के बारे में कुछ ऐसी बातें जो शायद ही आप जानते होंगे.

फिल्म निर्माता पम्मी बावेजा के बेटे हरमन ने साल 2008 में फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. लेकिन उनकी पहली ही फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थीं. हरमन बावेजा स्टार किड होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में सफल नहीं हो पाए हैं.

साल 2009 हैरी बावेजा ने अपने बेटे के लिए रोमांटिक फिल्म ‘व्हॉट्स योर राशि’ बनाई थी. लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

इस फिल्म में हरमन के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा थीं. दोनों की फिल्म की शूटिंग के दौरान नजदीकियां भी बढ़ गई थीं. इतना ही नहीं एक दूसरे को दोनों डेट करने लगे थे. हालांकि दोनों ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की.

हरमन ने अपने करियर में केवल 5 ही फिल्में की हैं. और उनकी सभी फ़िल्में बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं. हरमन अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी डांस के लिए मशहूर थे. लोग उनकी तुलना ऋतिक रोशन से करने लगे थे.

लंबे समय बाद 2017 में हरमन बावेजा एक रेस्टोरेंट के बाहर देखे गए थे. इस दौरान उनका काफी बदला हुआ देखा गया था. इस दौरान हरमन का वजन काफी बढ़ हुआ देखा गया था. इसके बाद हरमन को निर्माता रमेश तोरानी की दीवाली पार्टी में देखा गया था. लम्बे समय से स्पॉट नहीं किए गए हैं. शायद लाइम लाइट में रहना हरमन बावेजा को पसंद नहीं हैं.

Published by Lakhan Sen on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles