‘बाला’ कर चुकी है 60 करोड़ की कमाई तो ‘हाउसफुल 4’ भी पार कर सकती है 200 करोड़ का आंकड़ा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर ‘बाला’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ट्रेड एनालिस्ट के हिसाब से ‘बाला’ ने 60 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के हिसाब से ‘बाला’ ने बीते दिन 9.52 करोड़ रूपए की कमाई की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के हिसाब से फिल्म ‘बाला’ आयुष्मान खुराना की सातवीं हिट फिल्म होगी. इस तरह लगातार जबरदस्त फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना के जैसे फिल्म इंडस्ट्री में काफी कम ही एक्टर हैं. पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई ‘बाला’ ने रिलीज के पहले ही दिन 10.15 करोड़ रूपए, दूसरे दिन 15.73 करोड़ रूपए, तीसरे दिन 18.07 करोड़ रूपए और चौथे दिन 8 करोड़ रूपए की धमाकेदार कमाई की है. कहा जा रहा है कि ‘बाला’ जल्द ही100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. ‘बाला’ फिल्म की कहानी और आयुष्मान की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

वहीं अब बात करें ‘हाउसफुल 4’ की कमाई की तो अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल 4’ जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. बीते दिन फिल्म ने करीब 1.25 करोड़ रूपए की कमाई की. जिसके हिसाब से फिल्म रिलीज के 17 दिन में कुल 195.5 करोड़ रूपए का कलेक्शन कर सकती है. इसकी अधिकारिक जानकारी आना अभी बाकी है. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 20 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार किया था. फिल्म को विदेशों में भी खूब पसंद किया गया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के हिसाब से ‘हाउसफुल 4’ को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में काफी पसंद किया गया है. लेकिन इस फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट ने कुछ खास पसंद नहीं किया है.

‘हाउसफुल 4’ में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा ने लीड रोल निभाया था. फिल्म में पुनर्जन्म, कपल्स का मिस मैच और कई कैमियो का तड़का जरूर लगाया गया है. फिल्म की कहानी में 1419 के सितमगढ़ को दिखाया गया है. जिसे दर्शकों ने एंटरटेन किया लेकिन फिल्म के डॉयलॉग्स काफी सिंपल रहे.

Published by Chanchala Verma on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles