शाहरुख के लिए हर साल चांद पर जमीन खरीदती है उनकी एक फैन, कई बार मिल चुके हैं किंग खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान काफी दिनों से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. लेकिन उनके स्टारडम में आज भी कोई कमी देखने को नहीं मिली है. शाहरुख खान के फैंस आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं.

शाहरुख खान के फैंस की कई बार दीवानगी देखने को मिल चुकी हैं. शाहरुख खान के वैसे तो एक से बढ़कर एक जबरा फैंस हैं लेकिन आज हम आपको शाहरुख खान के एक ऐसी फैन से मिलवाने जा रहे हैं जो हर साल शाहरुख़ के लिए के लिए चांद पर जमीन खरीदती है. सुनकर भले ही आपको यकीन न हो लेकिन यह बिल्कुल सच है.

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार हाल ही में एक ऑस्ट्रेलियाई महिला फैन ने शाहरुख खान को चांद पर जमीन का एक टुकड़ा गिफ्ट किया हैं. खबर में यह भी पुष्टि की गई है कि ये ऑस्ट्रेलियाई महिला हर साल शाहरुख खान के लिए चांद पर जमीन खरीदती है. खबर में यह भी दावा किया गया है कि इस महिला से किंग खान कई बार मिल भी चुके हैं. इसके अलावा ई-मेल के माध्यम से इस फैन से शाहरुख बातचीत करते रहते हैं.

बता दें कि लूनार रिपब्लिक सोसाइटी शाहरुख खान को हर साल एक प्रमाणपत्र भी देती है. यह प्रमाण पत्र सोसाइटी शाहरुख खान को तोहफे में मिली चांद की जमीन के लिए देती है. वहीं हम बात करें शाहरुख़ के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार शाहरुख फिल्म ‘ज़ीरो’ में नज़र आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही हिट नहीं हुई थी लेकिन शाहरुख की एक्टिंग की खूब सराहना की गई थी. ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बने हैं. लेकिन अब ख़बरें हैं कि साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म में शाहरुख़ नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस फिल्म का टाइटल ‘लैंड ऑफ लुंगी (LOL)’ है और यह एक मसाला मास एक्शन मूवी होगी. यह साउथ सुपरस्टार अजित की 2014 में आई तमिल फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक है. फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट करेंगे. शाहरुख़ की इस फिल्म का दर्शकों को बेहद बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 13 Nov 2019

Related Articles

Latest Articles