पोकेमोन थीम में करिश्मा ने सेलिब्रेट किया अपने छोटे बेटे कियान का बर्थडे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों अपने बेटे कियान के बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर चर्चा में हैं. पार्टी के दौरान करिश्मा के एक्स हसबैंड संजय कपूर भी नजर आ रहे हैं. वो अपने बच्चों के साथ समय बिताते नजर आईं. बीते 12 मार्च को करिश्मा ने अपने बेटे कियान का 8 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस सेलिब्रेशन को लेकर चर्चा इसलिए है क्योंकि करिश्मा ने अपने लाडले कियान का बर्थडे पोकेमोन थीम में सेलिब्रेट किया है. यह एक सरप्राइज पार्टी थी जिसे पूरी तरह से पोकेमोन थीम में रखा गया था.

courtesy

करिश्मा कपूर ने इस पार्टी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. फोटोज देख कर साफ पता चल रहा है कि पार्टी के केक से लेकर डेकोरेशन को पोकेमोन थीम में रखा गया था. यह एक फॅमिली पार्टी थी जिसमें करिश्मा उनकी बड़ी बेटी समायरा और उनके पति मौजूद थे. बताते चलें की करिश्मा अपने बेटे की बहुत करीब हैं. एक इंटरव्यू में करिश्मा ने अपने बच्चों के बारे में बताया था कि दोनों भाई-बहन में बहुत प्यार है. दोनों खूब लड़ते हैं लेकिन एक-दूसरे के बिना रह भी नहीं सकते.

#happybirthday#myjaan❤️#reachforthestars🌟#mama’sjaan #pokemongo🎮

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बेटे कियान के बर्थडे के ठीक एक दिन पहले करिश्मा की बेटी समायरा का बर्थडे होता है. बीते 11 मार्च को करिश्मा ने अपनी बेटी समायरा का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया है. समायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन से भी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो अपने पापा संजय कपूर के साथ नजर आ रही हैं.

#happy13th#mama’slove❤️❤️❤️#forever

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

इस मौके पर करिश्मा ने कपूर काफी खुश नजर आ रही हैं और करिश्मा ने समायरा के बचपन की तस्वीरें शेयर की है. समायरा ने अपना 13 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. गौरतलब है कि करिश्मा और संजय कपूर अलग हो चुके हैं और ऐसे में दोनों को साथ मिल कर अपने बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट बच्चों के लिए बेहद खास था.

Published by admin on 13 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles