कॉमेडी एक्ट्रेस उपासना सिंह के ड्राइवर ने रात में सुनसान जगह पर रोकी कार, पुलिस कर रही जांच

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविज़न इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी उपासना सिंह ने हालही में अपने ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इंडस्ट्री में अपनी कॉमेडी से पहचान बना चुकी उपासना सिंह रविवार रात मोरिंडा के पास एक गांव से शूटिंग से होटल लौट रही थी. उनकी कार के ड्राइवर ने एयरपोर्ट रोड के पास सुनसान जगह पर स्पीड कम कर दी और गाड़ी रोक दी.

#mindblowing#photoshoot#upasnasingh#exclusively#talent#managed#by#slashproductions

A post shared by Nikesh (@nik446) on

उपासना सिंह जब होटल पहुंची तो उन्होंने अपने ड्राइवर विवेक के खिलाफ फोन पर जीरकपुर पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने उपासना की शिकायत पर विवेक को रात को ही अरेस्ट कर लिया. जिसके बाद सुबह उपासना सिंह ने पुलिस को कहा कि ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई न करें. इस मामले में जीरकपुर थाने के एसएचओ पवन शर्मा ने बताया कि उपासना ने कार्रवाई करने से मना किया, इसलिए विवेक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई.

Hello friend finally on instagram ☺☺☺

A post shared by upasna singh (@upasnasinghofficial) on

अपने उपर लग रहे आरोपों को लेकर विवेक ने बताया कि उसने जानबूझ कर कार को न तो बंद किया, न ही स्पीड कम. की बल्कि कार की बैटरी खराब होने के कारण यह नौबत आई. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उसने ही उपासना को दूसरी कार में होटल तक पहुंचाने की व्यवस्था की.

 

पूरे मामले के बारे में बात करते हुए उपासना सिंह ने बताया कि गाड़ी के ड्राइवर के खिलाफ फोन पर पुलिस को बताया कि वे करीब 10 बजे शूटिंग के बाद वापस आ रही थीं. गाड़ी जब सुनसान सड़क से गुजर रही थी तो गाड़ी की स्पीड कम हो गई और बाद में ड्राइवर ने गाड़ी को बंद कर दिया। उन्हें दूसरी गाड़ी से होटल पहुंचना पड़ा. सोमवार सुबह उपासना सिंह से पुलिस ने संपर्क किया तो उपासना सिंह ने ड्राइवर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने की बात कही, जिस कारण पुलिस ने ड्राइवर को बिना कार्रवाई से छोड़ दिया

 

Published by Chanchala Verma on 13 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles